सबूत दें तो आतंकियों वाली सजा कबूल’ प्रयागराज हिंसा में नाम सामने आने के बाद AIMIM का बयान

Share this post

प्रयागराज हिंसा में ऑल इंडिया मजलिस एत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के पदाधिकारियों का नाम सामने आने के बाद पार्टी ने कहा कि अगर उनके खिलाफ सबूत मिलते हैं तो आतंकियों की सजा भुगतने को तैयार हैं। अटाला बवाल में ऑल इंडिया मजलिस एत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के पदाधिकारियों का नाम सामने आने पर पार्टी ने ऐतराज जताया है। पार्टी नेताओं का कहना है कि दूसरों के बहकावे में सीएए-एनआरसी आंदोलन से जुड़े लोगों पर गलत मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रदेश प्रवक्ता मो. फरहान ने जिलाध्यक्ष शाह आलम और जीशान रहमानी पर मुकदमा दर्ज होने को गलत बाया। पार्टी ने उच्च न्यायालय के सेवानिवृत जज से जांच कराने या एसआईटी गठित करने की मांग की है। पार्टी का कहना है कि यदि एआईएमआईएम नेताओं के खिलाफ सबूत हों तो सामने लाएं। अधिवक्ता मंच इलाहाबाद की बैठक शनिवार को शांति व्यवस्था के मुद्दे पर हुई। अधिवक्ताओं ने एसएसपी के उस वीडियो का ज़िक्र किया जिसमें अटाला में हुई हिंसा के दौरान कहा गया कि हिंसा में बच्चे पथराव करते नज़र आए हैं।
अधिवक्ता मंच का कहना है कि जब बड़ी हिंसा नहीं हुई तो पुलिस बड़े पैमाने पर शहर के संभ्रांत लोगों को उनके परिवार, महिलाओं और बच्चों को परेशान क्यों कर रही है। खासकर नागरिकता आंदोलन से जुड़े लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। पुलिस ने सारे वीडियो बनाए हैं। इसके बाद भी बिना वारंट गिरफ्तारी की जा रही है।
अध्यक्षता वरिष्ठ अधिवक्ता केके रॉय, संचालन अधिवक्ता मंच के संयोजक राजवेंद्र सिंह ने की। सहसंयोजक मो. सईद सिद्दीकी, शम्सुल इस्लाम, राजीव कुमार, प्रमोद गुप्ता, प्रबल प्रताप सिंह, स्मृति कार्तिकेय, नौशाद अहमद खान, सीमा श्रीवास्तव आदि ने कहा कि पुलिस गलत लोगों को न फंसाए।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live