6 और 3 साल के बच्‍चों को छोड़ मोबाइल खरीदने गए थे पति-पत्‍नी, लौटे तो रह गए सन्‍न; फिरोजाबाद में मचा हड़कंप

Share this post

और 3 साल के बच्‍चों को छोड़ मोबाइल खरीदने गए थे पति-पत्‍नी, लौटे तो रह गए सन्‍न; फिरोजाबाद में मचा हड़कंपफिरोजाबाद में एक दंपती कार में 6 और 3 साल के अपने बच्‍चों को छोड़कर मोबाइल खरीदने गया था। लौटने पर बच्‍चे गायब मिले तो पति-पत्‍नी सन्‍न रह गए। सूचना पर एसएसपी ने पुलिस की 11 टीमें बना दीं। यूपी के फिरोजाबाद के मक्‍खनपुर थाना क्षेत्र में 6 और 3 साल के दो बच्‍चों के माता-पिता की कार से अचानक गायब हो जाने के चलते हड़कंप मच गया। दो सगे भाइयों की यूं गुमशुदगी से पुलिस भी हैरान थी लेकिन दो घंटे की मशक्‍कत के बाद बच्‍चे जब सकुशल मिले तो पता चला कि दोनों अपने आप ही कार से उतरकर बाजार से घर की ओर चल पड़े थे। जब उनके माता-पिता मोबाइल खरीदने के लिए दुकान पर गए हुए थे। 
भंवर सिंह ने थाने आकर सूचना दी कि वह अपनी वैगन आर कार से अपनी पत्नी और बच्चे धर्मेन्द्र (6) और रितिक (3) को साथ लेकर मक्खनपुर मार्केट में सामान लेने गए थे। स्टेशन रोड पर अपनी कार खडी कर दी और 50 मीटर पीछे न्यू भारत कम्यूनिकेशन मोबाइल की दुकान पर मोबाइल लेने के लिए पत्नी के साथ चला गये। लेकिन जब वापस लौटे तो दोनों बच्चे गाडी में नहीं मिले। आसपास तलाश किया की लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चला। 
मामले की जानकारी पर पुलिस भी हैरान रह गई। प्रथमदृ‍ष्‍टया, मामले को अपहरण मान एसएसपी ने 11 पुलिस टीमों का गठन कर दिया। टीमों ने मक्खनपुर और आसपास के गांवों और सडकों पर लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए। रिक्शों से अनाउन्समेन्ट कराई। 
इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि दो बच्चे अकेले मटसैना क्षेत्र के दौकेली रोड पर कहीं जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीमें मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों को सकुशल बरामद कर लिया। थाना मक्खनपुर पुलिस ने विधिक कार्यवाही करते हुए बच्चों को उनके माता पिता के सुपुर्द कर दिया। 

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live