उपमुख्यमंत्री के संभावित दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट, योजनाओं की रिपोर्ट तैयार करने में जुटे अफसर

Share this post

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार और शुक्रवार दो दिन आगरा जिले में योजनाओं की प्रगति का हाल जाना। संभावना जताई जा रही है कि  उपमुख्यमंत्री शनिवार को मैनपुरी भी आ सकते हैं। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के मैनपुरी आने को लेकर प्रशासन अलर्ट है। शनिवार को उनके मैनपुरी आने की संभावना जताई जा रही है। इसके चलते शुक्रवार को दिन भर अधिकारी और कर्मचारी तैयारियों में जुटे रहे। हालांकि शाम तक मैनपुरी आगमन का कोई लिखित कार्यक्रम जारी नहीं हो सका है। इस बार शासन ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को आगरा मंडल का मंडलीय प्रभारी मंत्री नामित किया है। गुरुवार और शुक्रवार दो दिन उपमुख्यमंत्री आगरा में रहे। इस दौरान उन्होंने विकास कार्यों की हकीकत जानकारी। जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। शनिवार को उपमुख्यमंत्री फिरोजाबाद में समीक्षा बैठक के लिए आ रहे हैं। 
ऐसे में मैनपुरी में भी उपमुख्यमंत्री के आने की प्रबल संभावना है। इसे देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है। सभी अधिकारी और कर्मचारी विभागीय योजनाओं की रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं। ताकि अगर उपमुख्यमंत्री आते हैं तो प्रशासन के पास तैयारी पूरी है। इससे पहले भी उपमुख्यमंत्री के आने को लेकर बीते सप्ताह ही तैयारियां की गई थीं। तब उपमुख्यमंत्री मथुरा में बैठक करने के बाद वापस लखनऊ लौट गए थे।
मई के दूसरे पखवाड़े से विधानसभा सदन शुरू हो रहा है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि इससे पहले ही उपमुख्यमंत्री मैनपुरी आकर समीक्षा बैठक करेंगे। देर शाम तक अधिकारी और कर्मचारी तैयारियों में जुटे रहे। हालांकि शाम तक उपमुख्यमंत्री के आगमन का कोई लिखित कार्यकम जारी नहीं हो सका।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live