CM बनाने के लिए मुझसे 2500 करोड़ की डिमांड की गई है, बीजेपी विधायक का दावा

Share this post

भाजपा विधायक बसनगौड़ा यतनाल ने दावा किया कि कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनाने के लिए उनसे किसी ने 2500 रुपए की डिमांड की है। उनके इस बयान पर कांग्रेस का कहना है कि यह मामला गंभीर है इसकी जांच होनी चाहिए। कर्नाटक में भाजपा विधायक बसनगौड़ा यतनाल ने शुक्रवार को यह दावा करके सनसनी फैला दी कि उन्हें ऐसा कहा गया है कि अगर राज्य का मुख्यमंत्री बनना है तो 2500 करोड़ रुपये देने होंगे। यतनाल के इस दावे के बाद कर्नाटक में एक नया राजनीतिक विवाद शुरू हो गया है। इस मामले में कांग्रेस ने तेज प्रतिक्रिया दी है। पीसीसी चीफ शिवकुमार का कहना है कि मामला गंभीर है और इसकी जांच होनी चाहिए
भाजपा नेता बसनगौड़ा यतनाल ने कहा कि प्रदेश में ऐसे एजेंट हैं जिन्होंने उनसे कर्नाटक में शीर्ष पद पाने के लिए मोटी रकम की डिमांड की है। एक पार्टी कार्यक्रम में बोलते हुए, यतनाल ने कहा, राजनीति में एक बात समझो, इन चोरों पर विश्वास मत करो जो प्रस्ताव बनाकर आते हैं जैसे वे आपको टिकट देंगे सोनिया गांधी या जेपी नड्डा से मिलें, वे मेरे साथ भी करते हैं, एक बार मुझसे कहा गया था कि 2500 करोड़ देने पर मुझे सीएम बनाया जाएगा। भाजपा नेता ने कहा, मैं खुद सोच रहा था कि उन्हें क्या लगता है कि 2500 करोड़ क्या हैं? वे यह पैसा कहां रखेंगे? इसलिए टिकट के नाम पर कालाबाजारी करने वाली ये कंपनियां बड़े घोटालेबाज हैं।
भाजपा विधायक की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार ने यतनाल के आरोपों की जांच की मांग उठाई। शिवकुमार ने कहा, यह एक राष्ट्रीय मुद्दा है और इसकी जांच की जरूरत है।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live