नीलाम होगा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का ‘बुलडोजर’, आप ऐसे लगा सकते हैं बोली


Share this post


अलवर में मंदिर पर बुलडोजर चलाने को लेकर घिरे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दो बुलडोजर को भी नीलामी के लिए रखा गया है। हालांकि, ये बुलडोजर के दो मॉडल हैं, जो सीएम गहलोत को गिफ्ट में मिले हैं। दोनों बुलडोजर मॉडल की बेस प्राइस एक लाख रुपए रखी गई है।
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मिले 250 गिफ्ट्स की नीलामी होने जा रही है। इनकी कीमत 11000 रुपए से लेकर एक लाख रुपए तक है। बुलडोजर के अलावा भगवान की मूर्तियां, फोटो, गांधीजी के मोमेंटो, चरखे सहित कई तरह के गिफ्ट नीलाम किए जाएंगे। नीलामी से जो पैसा आएगा, वो मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा होगा। 
नीलामी के लिए रखे गए 50 गिफ्ट की कीमत एक-एक लाख रुपए रखी गई है। इनमें बुलडोजर, राजस्थान हाईकोर्ट, गणेशजी, लक्ष्मीजी की प्लेक, महात्मा गांधी का बुत, गणेशजी, हनुमानजी, लक्ष्मी, सरस्वती के साथ अलग-अलग प्लेक और फोटो फ्रेम भी शामिल हैं।
मुख्यमंत्री को मिले गिफ्ट की ऑनलाइन नीलामी शुरू हो गई है। नीलामी में बछड़े के साथ गाय का मामेंटो एक लाख रुपए में नीलाम हुआ। मार्बल के गणेशजी की मूर्ति 50 हजार में नीलाम हुई है। 

नीलामी में ससंद भवन के मॉडल की बेस प्राइस 50 हजार रखी गई है। राजीव गांधी की फोटो का मोमेंटो, चांदी की कटोरी का बेस प्राइस भी 50 हजार है। चरखे के मॉडल की बेस प्राइस 5000 से 50 हजार रुपए तक रखी गई है। 
अगर आप नीलामी में रखे गए गिफ्ट को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आप https://rajcmmementos.com बेवसाइट पर विजिट कर सकते हैं। यहां आप ऑनलाइन पेमेंट करके गिफ्ट को खरीद सकते हैं।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live