भाजपा नेता श्वेता की मौत का मामला ससुर समेत चार का रिपोर्ट दर्ज, बेटियां बोलीं- पापा और सबने मिलकर मम्मी को मार डाला

Share this post


बांदा में पूर्व आईपीएस की बहू और भाजपा नेता की मौत में पति, जेठ सहित सास-ससुर पर दहेज और हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, मां की मौत से बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है।  
उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में भाजपा की जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की मौत के मामले में कर्वी निवासी पिता धर्मवीर सिंह ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। इसके आधार पर पुलिस ने पति दीपक सिंह गौर और ससुर रिटायर्ड डीआईजी आरबी सिंह समेत सास व जेठ के खिलाफ हत्या व दहेज अधिनियम की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी बनाए गए ससुरालीजनों पर धारा 302 सहित 498ए आईपीसी व 3/4 दहेज अधिनियम दर्ज किया गया है।
बेटियों को मिलेगी आधी संपत्ति 
गुरूवार सुबह श्वेता के मायके वालों ने पति समेत सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव का अंतिम संस्कार रोक दिया। दोनों पक्षों के लोगों में देर तक पंचायत चली। सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी की मौजूदगी में दोनों पक्ष में फिर बातचीत हुई। श्वेता के मायके के लोग इस शर्त पर अंतिम संस्कार के लिए राजी हुए जब रिटायर्ड डीआईजी/ दीपक के पिता आरबी सिंह (श्वेता गौर के ससुर) ने दीपक की पूरी संपत्ति में आधी संपत्ति तीनों बेटियों के नाम करने का आश्वासन दिया। लगभग एक घंटे की पंचायत में मायके वाले मान गए और हरदौली घाट में श्वेता का अंतिम संस्कार किया। इस दौरान पुलिस फोर्स भी मौजूद रही।
घटना के बाद बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है। वो प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी से न्याय की गुहार लगा रहीं हैं। उनका कहना है कि पापा, बाबा, बड़े पापा सबने मिल कर मां को मार डाला है। हर रोज सब ताने मारते थे, सोसाइटी में बेइज्जत करते थे। बाबा, पापा से कहते थे हमें लड़का चाहिए, उसको तलाक दे दो, दूसरी शादी कर लो। उन्होंने मेरी मां को मार डाला।  

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live