अभी तो कांग्रेस में हूं हाईकमान को अल्टीमेटम दे बोले हार्दिक पटेल, कुछ रास्ता निकालना होगा

Share this post


गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले हार्दिक पटेल कांग्रेस की चिंताएं कम नहीं होने दे रहे। उन्होंने अब कांग्रेस हाईकमान को अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि फिलहाल वह पार्टी में हैं, लेकिन चीजें न बिगड़ें, इसके लिए हाईकमान को कुछ करना होगा। उन्होंने कहा कि कुछ नेता हैं, जो चाहते हैं कि हार्दिक पटेल कांग्रेस को छोड़ दे। ऐसे लोग मेरा मनोबल गिराने में लगे हैं। हालांकि उन्होंने किसी भी नेता का नाम नहीं लिया। हार्दित पटेल ने ट्वीट कर यह बात कही है और इसके साथ ही एक अखबार को दिए इंटरव्यू का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। 
हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया, ‘मैं फिलहाल कांग्रेस में हूं। मुझे उम्मीद है कि केंद्रीय नेता कुछ रास्ता निकालेंगे ताकि मैं कांग्रेस में बना रहूं। यहां कुछ ऐसे लोग हैं, जो चाहते हैं कि हार्दिक पटेल कांग्रेस को छोड़ दे। ये लोग मेरे मनोबल को गिराने में लगे हैं।’ उनका यह बयान सोमवार को उनकी उस सफाई के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस छोड़ने की खबरों को खारिज किया था। गुजरात विधानसभा के चुनाव इसी साल दिसंबर तक होने वाले हैं और उससे पहले हार्दिक पटेल के रवैये ने कांग्रेस कैंप की चिंताएं बढ़ा दी हैं। हार्दिक पटेल ने राम मंदिर के निर्माण के लिए भाजपा की पिछले दिनों तारीफ की थी। इसके अलावा उन्होंने गुजरात में कांग्रेस के मुकाबले भाजपा को मजबूत बताया था। 
पाटीदार नेता ने कहा था, ‘लोग तो बहुत सी बातें करते हैं। जो बाइडेन जब अमेरिका के राष्ट्रपति बने थे तो मैंने उनकी तारीफ की थी क्योंकि उनकी वाइस प्रेसिडेंट कमला हैरिस बनी थीं, जो भारतीय मूल की हैं। इसका मतलब क्या यह है कि मैं जो बाइडेन की पार्टी में जाने वाला हूं। राजनीति में यदि आपका दुश्मन मजबूत होता है तो फिर आपको यह बात समझनी चाहिए।’ उन्होंने कहा कि यदि भाजपा सही फैसले ले रही है और तुरंत ले रही है और अपना समय बर्बाद कर रहे हैं तो फिर यह गलत है। यहां ऐसे बहुत से लोग हैं, जो चाहते हैं कि पार्टी को मजबूत किया जाए। मेरा इतना ही मत है कि कांग्रेस में युवा नेताओं को जगह दी जाए
गौरतलब है कि हार्दिक पटेल ने सोमवार को वॉट्सऐप की डीपी भी बदल दी थी। नई तस्वीर से पंजा गायब था और हार्दिक पटेल ने भगवा शॉल में दिखे थे। उनकी इस नई तस्वीर ने भी कयासों को तेज कर दिया था कि क्या वह भगवा कैंप का हिस्सा बनने पर विचार कर रहे हैं। हालांकि पिछले दिनों उनके आम आदमी पार्टी में जाने की भी अटकलें लगी थीं।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live