फ़िरोज़ाबाद में छात्रवृत्ति को लेकर छात्र संगठन राष्ट्रीय विद्यार्थी मंच ने दिया ज्ञापन ।

Share this post


आज राष्ट्रीय विद्यार्थी मंच(छात्र संगठन) फिरोजाबाद द्वारा बी.एड. एवं बी.टी.सी. के छात्र- छात्राओं के छात्रवृति न आने के सम्बंध में एक ज्ञापन जिला समाज कल्याण अधिकारी महोदया को सौंपा गया ।

जिसमे विद्यार्थी मंच फिरोजाबाद के जिला अध्यक्ष अनिकेत जैन ने बताया कि जिले में हजारों की संख्या में छात्र – छात्राओं की छात्रवृति नही आई है जिले मे ज्यादातर सभी महाविद्यालय छात्रवृति के आधार पर बी.एड व बी टी सी के छात्र – छात्राओं का प्रवेश ले लेते हैं परंतु जब छात्रवृति नही आती तो छात्रों पर मानसिक दवाब बनाने लगते हैं इस वर्ष भी ऐसे कई मामलें सामने आये हैं हमने जिला समाज कल्याण अधिकारी को ज्ञापन दिया है और मांग की है कि जल्द से जल्द छात्रों की छात्रवृत्ति दिलाने की कृपा करें । बीएड की छात्रा कु. रश्मि दिवाकर ने बताया कि मै एस.सी. वर्ग की छात्रा हूँ अभी तक मेरी छात्रवृति नही आई है जबकि कॉलेज वालों का दवाब है कि फीस जमा करो अन्यथा आपका परीक्षा फार्म जमा नहीं किया जायेगा मैं शासन से प्रार्थना करती हूँ कि कृपया मेरी स्कॉलरशिप मुझे दिलाने की कृपा करें जिससे में अपनी पढ़ाई आगे कर सकूँ।।

ज्ञापन देने वालों में महानगर अध्यक्ष सनी प्रजापति, विशाल कश्यप, सत्यनारायान शर्मा, वंदना सिंह, रितिका, याशी, अलिशा, पूजा, सोनाली, पूनम, माधवी, हिदिका, स्वलेखा, सना, सुनीता आदि छात्रायें उपस्थित रहीं।।


रिपोर्ट-आकांक्षा दीक्षित

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live