अनस हत्याकांड: 14 साल के मासूम को पहले बेल्ट से पीटा, एक ने हाथ पकड़े दूसरे ने काटी गर्दन, तड़पा-तड़पाकर दी खौफनाक मौत

Share this post


मेरठ के जानीखुर्द थानक्षेत्र के कस्बा सिवाल खास निवासी अनस पुत्र अनीश उम्र 14 वर्ष का सिर कटा शव शनिवार को सिवाल खानपुर मार्ग स्थित एक खेत में मिला था। पुलिस को अनस का सिर मौके पर नहीं मिला था। पुलिस ने रविवार को अनस का सिर भी घटनास्थल के पास स्थित एक खेत से बरामद कर लिया। अनस की हत्या बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर की गई थी। रविवार को पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर अनस की हत्या करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
 
दोनों आरोपियों की निशानदेही पर रविवार को किशोर के शव से कटी गर्दन को जंगल से बरामद कर लिया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि अनस की बहन से आरोपी नदीम व फैजल के अवैध संबंध थे, जिसका अनस विरोध करता था। अनस को रास्ते से हटाने के लिए आरोपियों ने उसकी हत्या कर डाली। पूछताछ में यह भी सामने आया कि कैसे आरोपियों ने 14 साल के मासूम को तड़पा-तड़पा कर मौत के घाट उतार डाला।
कस्बा सिवाल खास निवासी पेशे से नाई अनीस के पुत्र अनस का सिर कटा शव शनिवार को गांव के राशिद के खेत में मिला था। लेकिन मौके पर अनस का सिर नहीं मिला था। पुलिस ने घटना की जांच की तो घटना का खुलासा 24 घंटे से भी कम समय कर दिया। पुलिस ने घटना के दो आरोपी युवकों नदीम और फरमान उर्फ फैजल को गिरफ्तार कर उनकी निशदेही पर सिर भी बरामद कर लिया।
जानी थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि अनस की बड़ी बहन मुस्कान से काफी समय से कस्बा सिवाल खास निवासी दो युवक छेड़छाड़ कर रहे थे। अनस ने कई बाद युवकों से अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ करने का विरोध किया था। दस दिन पूर्व आरोपी युवक अनस के घर तक उसकी बहन के साथ पीछा करते हुए पहुंच गये। जिसका विरोध अनस और उसके बड़े भाई कैफ ने किया था। जिस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासूनी भी हुई थी।
एक सप्ताह पूर्व दोनों युवकों ने घर के बहार खड़ी मुस्कान के साथ छेड़छाड की। जिसका विरोध अनस ने किया। इसको लेकर दोनों युवकों ने तमंचा दिखाकर अनस को जान से मारने की धमकी दी थी। तीन दिन पूर्व छेड़छाड़ से परेशान होकर अनीस ने अपनी बेटी मुस्कान को अपनी सुसराल मुरादनगर भेज दिया था।
इसके अगले दिन दोनों युवक अनीस के घर पहुंचे। मुस्कान के वहां न मिलने पर घर में मिले कैफ से बहन के बारें में पूछा। न बताने पर आरोपी युवकों ने कैफ के साथ मारपीट की। उसी शाम बाजार में मिले अनस से आरोपी युवकों ने मुस्कान का मोबाइल नंबर मांगा, न देने पर आरोपी युवकों ने उससे जान से मारने की धमकी दी। 
शुक्रवार की रात अनस घर से पास ही स्थित डेरी से दुध लेने के लिए चला। रास्ते में मिलें दोनों आरोपी युवक उससे जबरदस्ती सिवाल खानपुर मार्ग स्थित राशिद के खेत में ले गये। दोनों आरोपियों ने मारपीट करते हुए अनस से उसकी बहन मुस्कान का मोबाइल नंबर मांगा। नंबर न देने पर एक ने उसके हाथ पीछे से पकड़े और दूसरे ने पहले बेल्ट से गला दबा कर मार दिया। इसके बाद भी आरोपी युवकों ने धारदार चाकू से उसकी गर्दन काटकर सिर को पास ही स्थित इरफान के खेत में फेंक दिया।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live