बड़ा खुलासा: बहन से अवैध संबंधों के विरोध हुई थी किशोर की हत्या, पुलिस ने 24 घंटे के भीतर कटा सिर किया बरामद, दो गिरफ्तार

Share this post


सिवालखास के जंगल में शनिवार को एक किसान के खेत के नजदीन एक बच्चे की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया था। खेत पर काम करने पहुंचे किसान ने शव को देखकर सूचना पुलिस को दी। सूचना पर इंस्पेक्टर जानी व सीओ सरधना पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।  पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सिर बरामद कर पूरी घटना का खुलासा कर दिया।
मेरठ में शनिवार सुबह जानी थानाक्षेत्र में एक 14 वर्षीय किशोर की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। किशोर का सिर कटा शव जंगल में पड़ा मिला था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान सिवालखास निवासी अनस पुत्र अनीश के रूप में हुई थी। वहीं पुलिस ने 24 घंटे बाद ही पूरी घटना का खुलासा करते हुए कटा सिर बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 
मेरठ के जानी थाना क्षेत्र में 14 के एक किशोर की गर्दन काटकर हत्या कर दी गई थी। किशोर का शव जानी क्षेत्र के सिवालखास के जंगल में मिला था। सूचना पर एसपी देहात केशव कुमार व इंस्पेक्टर जानी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने रविवार को इस घटना का खुलासा किया है।
किशोर की हत्या करने वाले दोनों कातिल नदीम व फैजल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की निशानदेही पर रविवार को किशोर के शव से कटी गर्दन को जंगल से बरामद कर लिया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि अनस की बहन से आरोपी नदीम व फैजल के अवैध संबंध थे, जिसका अनस विरोध करता था। अनस को रास्ते से हटाने के लिए आरोपियों ने उसकी हत्या कर डाली।
एसपी देहात केशव कुमार ने बताया की पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं किशोर के शव से सिर गायब मिला था, जिसे खोजने के लिए तकरीबन 150 पुलिसकर्मी लगाए गए थे। पूरे जंगल में कॉबिंग की गई। रविवार सुबह किशोर का कटा हुआ सिर भी बरामद कर लिया। जहां शव मिला था उससे कुछ ही दूरी पर सिर बरामद हुआ है। इसके बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंची।
पुलिस को पूछताछ में आरोपी नदीम व फैजल ने बताया की दोनों आरोपी शुक्रवार शाम को अनस को बहाने से अपने साथ ले गए। अंधेरा होने पर पहले उसके साथ जमकर मारपीट की और फिर बेल्ट से बांधकर तड़पा-तड़पाकर मार डाला। इसके बाद गर्दन काटकर अलग फेंक दी। 
पूछताछ में यह भी सामने आया कि हत्या के दौरान अनस हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। वह गिड़गिड़ाता रहा, माफी मांगता रहा और आरोपी उसे यात्नाएं देकर मारते रहे।
आरोपियों ने बताया कि अनस की बहन के कस्बे के ही फैजल से दोस्ती थी, इसके बाद नदीम भी उससे अवैध संबंध रखने लगा। नदीम अनस से कहता था कि तेरी बहन मेरी होकर रहेगी। अनस इसका विरोध करता था। अनस को रास्ते से हटाने के लिए उसकी मौत की साजिश रच डाली। 
आरोपी नदीम और फैजल ने प्लान बनाय और अनस को अपने साथ ले गए। अंधेरा होते ही फैजल ने अनस के हाथ पीछे पकड़े और नदीम ने धारदार हथियार से उसकी गर्दन काट दी। उसके शरीर को अलग फेंक दिया और कटी गर्दन को कुछ ही दूरी पर ईंख के खेत में फेंककर फरार हो गए। 

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live