मेरठ में खौफनाक मर्डर: पत्नी की चाकू से गला रेतकर बेरहमी से हत्या, फिर थाने पहुंचा पति, सामने आई ये वजह

Share this post


मेरठ के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में गुरुवार सुबह एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू से गला रेतकर बेहरमी से हत्या कर डाली। 
मेरठ के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में गुरुवार सुबह एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू से गला रेतकर बेहरमी से हत्या कर डाली। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति थाने पहुंच गया और पुलिस को पूरी वारदात की जानकारी दी। वही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
जानकारी के अनुसार कंकरखेड़ा के शिवलोक पुरी में देवेंद्र वर्मा ऑफ हैप्पी मकान नंबर-229 में अपनी अध्यापिका पत्नी प्रतिमा वर्मा के साथ रहता है। आज सुबह देवेंद्र ने अध्यापिका पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और उसके बाद हथियार लेकर खुद थाना कंकरखेड़ा पहुंच गया मौके पर फॉरेंसिक टीम भी जांच करने पहुंची है।
बताया गया कि मृतका प्रतिमा सरधना थानाक्षेत्र के नानू गांव में प्राइमरी स्कूल की अध्यापिका थी। उनके एक भाई व दो बहने हैं। प्रतिमा की साल 2009 में देवेंद्र उर्फ हैप्पी के साथ शादी हुई थी। दोनों का एक दस साल का बेटा भी है। देवेंद्र के पिता सेवानिवृत वकील हैं। 
पुलिस के अनुसार आरोपी पति ने पत्नी की हत्या कर थाने में सरेंडर कर दिया है। पूछताछ में उसने बताया कि बेरोजगार होने की वजह से वह काफी समय से डिप्रेशन में था। वहीं पत्नी बेरोजगार होने की वजह से उसे अक्सर टॉर्चर करती थी।
पिछले दिनों दोनों के बीच खूब कहासुनी हुई जो मारपीट तक जा पहुंची। इस दौरान पत्नी ने देवेंद्र को चाटा मार दिया था। जिसे देवेंद्र बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने पत्नी की हत्या करने की साजिश रच डाली।
गुरुवार को पति-पत्नी के बीच फिर से कहासुनी हो गई। जिसके बाद देवेंद्र ने पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर डाले। इसके बाद वह कंकरखेड़ा थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वहीं फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और पूरी घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। 

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live