श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो पाकिस्तानी दहशतगर्द मार गिराए

Share this post


श्रीनगर में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि आतंकी सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमलों में शामिल थे।
श्रीनगर के बेशंबर नगर में सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया है। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि श्रीनगर मुठभेड़ में मारे गए आतंकी सीआरपीएफ के जवानों पर हाल ही में हुए हमलों में शामिल थे। उन्होंने कहा कि जो भी आतंकी सुरक्षा बल या आमजन को नुकसान पहुंचाएगा, उनका यही अंजाम यही होगा।
जानकारी के अनुसार,  बेशंबर नगर इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने क्षेत्र की घेराबंदी की। इस दौरान आतंकियों के साथ मुठभेड़ में दो दहशतगर्दों को मार गिराया गया। सुरक्षाबलों को आतंकियों के पास से हथियार और गोला बारूद व अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। दोनों आतंकी पाकिस्तान के रहने वाले बताए जा रहे हैं और वो लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए थे।
बता दें कि चार अप्रैल को श्रीनगर के लाल चौक से सटे मायसूमा इलाके में आतंकियों ने दिनदहाड़े सीआरपीएफ किया था, जिसमें एक जवान शहीद हो गया था, जबकि एक अन्य घायल हुआ था। रविवार को मारे गए दोनों आतंकी इस वारदात में शामिल रहे थे।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live