जेपी नड्डा का बड़ा एलान: न मुख्यमंत्री बदलेंगे, न मंत्री, जयराम ठाकुर के नेतृत्व में ही होंगे विधानसभा चुनाव

Share this post


25 से 30 जून के बीच में पीएम नरेंद्र मोदी एम्स की आईपीडी सेवाओं का शुभारंभ कर सकते हैं। इस दौरान एक लाख से अधिक युवाओं की रैली की जाएगी। महासंपर्क अभियान में बूथ तक जाएंगे।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा है कि वह एक ही बात फिर से कहना चाहते हैं कि सत्ता माध्यम है, यह लक्ष्य नहीं है। अनसुलझे प्रश्नों को सुलझाने का काम भाजपा की सरकार करती है। उन्होंने स्पष्ट किया कि न मुख्यमंत्री बदलेंगे, न ही मंत्री बदले जाएंगे। प्रदेश में सीएम जयराम ठाकुर के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव होंगे। 25 से 30 जून के बीच एक लाख से अधिक युवाओं की रैली होगी। 
इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एम्स की आईपीडी सेवाओं का शुभारंभ करने आएंगे। शिमला के पीटरहॉफ में रविवार को हुई पत्रकार वार्ता में नड्डा ने कहा कि जहां तक संगठन का सवाल है। यहां सरकार और संगठन का तालमेल अच्छा है। महासंपर्क अभियान 30 अप्रैल तक चलने वाला है। सरकारी योजनाएं ठीक से लोगों तक पहुंच रही हैं कि नहीं, इस बारे में जानने का प्रयास किया जाएगा।
महासंपर्क अभियान में बूथ तक जाएंगे। नड्डा ने कहा कि अप्रैल महीने में ग्राम केंद्र सम्मेलन, मई महीने में त्रिदेव के सम्मेलन होंगे। 15 मई से 15 जून तक पन्ना प्रमुख सम्मेलन होंगे। 25 से 30 जून के बीच एक लाख से अधिक युवाओं की रैली होगी। इसमें मोदी आएंगे। जुलाई में पंच परमेश्वर सम्मेलन और उसके बाद संसदीय क्षेत्र में रथ यात्रा होगी। अगस्त में लाभार्थी सम्मेलन होगा। 
बूथ स्तर पर अर्की में एक बैठक लेंगे
रविवार को नड्डा बूथ स्तर पर अर्की में एक बैठक लेंगे। इसमें सिर्फ बूथ कमेटी के साथ महीने बैठेंगे। छह-छह महीने क्या करना है, इसे वह करेंगे। 
दो दिन बिलासपुर में 30 जगह छोटी-छोटी बैठकें होंगी। वहां हाइड्रो इंजीनियर कॉलेज जाएंगे। वह 12 को एम्स की समीक्षा करेंगे। ये चार दिन का दौरा है। दो दिन में 30-30 बैठकें होंगी।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live