एमएलसी चुनाव: आगरा-फिरोजाबाद सीट के लिए मतदान आज, 25 पोलिंग बूथों पर डालेंगे जाएंगे वोट

Share this post


एमएलसी चुनाव के लिए बाह, पिनाहट, जैतपुर ब्लाक मुख्यालय पर बनाए गए मतदान केंद्रों पर शुक्रवार की देरशाम पोलिंग पार्टियां पहुंच गई। शनिवार को सुबह आठ बजे से मतदान शुरू होगा।
आगरा-फिरोजाबाद स्थानीय प्राधिकारी एमएलसी चुनाव के लिए आज मतदान है। इसके लिए आगरा जिले में 16 और फिरोजाबाद में नौ पोलिंग बूथ बनाए गए हैं। मतदान केंद्रों पर शुक्रवार की देरशाम पोलिंग पार्टियां पहुंच गई। शनिवार को सुबह आठ बजे से मतदान शुरू होगा। आगरा के बाह में कुल 391 मतदाताओं में से जैतपुर में 113, पिनाहट में 127, बाह में 151 अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। बाह के एसडीएम रतन वर्मा ने बताया कि मतदान की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

फिरोजाबाद में 1599 मतदाता करेंगे मतदान 

फिरोजाबाद जिले में 1599 मतदाता निर्धारित केंद्र पर मतदान करेंगे। प्रत्येक केंद्र पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट के साथ माइक्रोआब्जर्वर को भी तैनात किया गया है। सभी नौ बूथों के लिए टीमों को रवाना किए जाने के साथ ही स्टेटिक मजिस्ट्रेट को अलग से बैलेट बॉक्स के साथ स्टाफ की जिम्मेदारी सौंपी गई। 
एडीएम अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि नौ अप्रैल को सुबह आठ बजे से शाम चार बजे तक बैलेट पेपर के माध्यम से 1599 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। मतदान के पश्चात आगरा  के टूंडला रोड मंडी में बनाए गए स्ट्रांगरूम में मतपेटिकाओं को जमा कराया जाएगा। 
फिरोजाबाद में इन मतदान केंद्रों पर डाले जाएंगे वोट

एका ब्लॉक  : एका नगर पंचायत के सभासद, चेयरमैन, एका ब्लॉक के प्रधान एवं बीडीसी सदस्य तथा फरिहा नगर पंचायत के सभासद एवं चेयरमैन वोट डालेंगे।

फिरोजाबाद तहसील : फिरोजाबाद नगर निगम के पार्षद, फिरोजाबाद ब्लॉक के बीडीसी सदस्य, प्रधान तथा जिले के सभी जिला पंचायत सदस्य वोट डालेंगे। 

टूंडला के ठाकुर वीरी सिंह डिग्री कॉलेज : टूंडला ब्लॉक के प्रधान एवं बीडीसी सदस्य तथा नगर पालिका टूंडला के सभासद वोट डालेंगे। 

नारखी ब्लॉक : नारखी ब्लाक के प्रधान एवं बीडीसी सदस्य।

जसराना ब्लॉक : जसराना ब्लॉक के प्रधान,बीडीसी सदस्य व नगर पंचायत जसराना के सभासद मतदान करेंगे।

खैरगढ़ ब्लॉक :  हाथवंत के प्रधान एवं बीडीसी सदस्य मतदान करेंगे। 

शिकोहाबाद तहसील : शिकोहाबाद नगर पालिका के सभासद और ब्लॉक के प्रधान,बीडीसी सदस्य वोट डालेंगे।

सिरसागंज नगर पालिका : ब्लॉक मदनपुर के प्रधान,बीडीसी सदस्यों के साथ सिरसागंज नगर पालिका के सभासद वोट डालेंगे।

अरांव ब्लॉक : ब्लॉक के ग्राम प्रधान और बीडीसी सदस्य मतदान करेंगे।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live