एमएलसी चुनाव: शिवपाल यादव ने कहा- जल्द ही अच्छे दिन आने वाले हैं, आपके सामने सबकुछ आ जाएगा

Share this post


जसवंतनगर विधायक शिवपाल सिंह यादव इटावा-फर्रुखाबाद स्थानीय निकाय चुनाव के लिए मतदान करने सैफई ब्लाक में बनाए गए मतदान केंद्र पर पहुंचे। उन्होंने कहा अच्छे दिन आने वाले हैं। वोट किन मुद्दों पर किया ये पूछे जाने पर उनका कहना था कि मतदान गुप्त होता है। 
इटावा फर्रुखाबाद स्थानीय निकाय प्राधिकारी क्षेत्र से विधान परिषद चुनाव के लिए शनिवार सुबह से ही मतदान जारी है। निकाय प्रतिनिधियों ने अपने-अपने बूथों पर जाकर मतदान किया। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और जसवंतनगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने सैफई में मतदान किया। मतदान करने के बाद शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जल्द ही अच्छे दिन आने वाले हैं। उन्होंने मतदान किन मुद्दों पर किया है, इस पर शिवपाल ने कहा कि मतदान तो गुप्त होता है।
बता दें कि देश के पूर्व रक्षा मंत्री और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल सिंह यादव की समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से बहुत दिनों से अनबन चल रही है। शिवपाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी की विधायक दल की बैठक में न बुलाये जाने से नाराज चल रहे हैं। हालांकि उन्हें सहयोगी दलों की बैठक में बुलाया गया था, लेकिन उसमें वे नहीं गए थे। इसके चलते उनके भाजपा में जाने की चर्चा बड़े जोरों से उठ रहीं थी। 
शिवपाल सिंह यादव ने इटावा के ताखा ब्लाक में एक गांव में चल रही भागवत में कहा था, कि जब व्यक्ति अपने और पराये की पहचान भूल जाता है तब घर में महाभारत होती है। हालांकि बाद में शिवपाल सिंह यादव मीडिया से बचते रहे। शनिवार को एमएलसी चुनाव में सैफई में मतदान के बाद उन्होंने पत्रकारों से बहुत संक्षिप्त बात की। उन्होंने कहा कि जल्द अच्छे दिन आने वाले हैं। उन्होंने भाजपा में जाने के सवाल पर कहा कि जो भी होगा, सभी को सूचना दी जाएगी। उन्होंने मतदान किन मुद्दों पर किया है, इस पर उन्होंने कहा कि मतदान गुप्त होता है, और हमने मतदान किया है।
गौरतलब है कि इटावा फर्रुखाबाद सीट से भाजपा से प्रांशुदत्त द्विवेदी और समाजवादी पार्टी से हरीश यादव चुनाव मैदान में हैं। इस सीट पर काफी कड़ी टक्कर बताई जा रही है। इस सीट पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की प्रतिष्ठा भी जुड़ी हुई है। उन्होंने स्वयं यहां पर चुनाव प्रचार किया है।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live