फ़िरोज़ाबाद:- एक बार फिर एसएसपी अशोक कुमार ने साफ की डिपार्टमेंट की गंदगी, ताबड़तोड़ कार्यवाही ।

Share this post

फ़िरोज़ाबाद:- भ्रष्ट पुलिस कर्मियों की आफत बने पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद,दर्जनो पुलिसकर्मियों पर दर्ज किए मुकद्दमे,भेजे जेल, अशोक कुमार शुक्ला ने की है ताबड़तोड़ कार्यवाही ।

अलग-अलग मामलों में कई पुलिसकर्मी व दरोगा ऊपर मुकदमा लिखा कर भेजा है जेल, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला के सराहनीय कार्य की हो रही है चारों ओर तारीफ़, जब रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो आम जनता की रक्षा कौन करेगा ।

भ्रष्ट पुलिस कर्मियों के खिलाफ बर्खास्तगी की जाएगी संस्तुति, अभी भेज दिया है जेल, एसटीएफ, एसओजी, पचोखरा पुलिस व सिरसागंज पुलिस अपराधियों व माफियाओं से संबंध बनाकर मारती है मलाई ।

बाइट-अशोक कुमार शुक्ला, एसएसपी फ़िरोज़ाबाद
फाइल फोटो आरोपी – 1
फाइल फोटो आरोपी – 2
फाइल फोटो आरोपी – 3
फाइल फोटो आरोपी – 4

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने खोली पोल, रुपयों की बरामदगी, मुकद्दमा दर्ज कर सभी को भेज दिया जेल । दो दिन पूर्व डिलीवरी ऑटो से एक लाख दस हजार की चोरी में पकड़े गए चोरों ने किया बड़ा खुलासा । चैकिंग के दौरान पुलिस टीम ने चोरो को पकड़ने के बाद की सौदेबाजी, हड़पे थे 96 हज़ार, 15 अक्टूबर को डिलीवरी ऑटो से एक लाख दस हजार रुपये चोरी होने का ऑटो चालक ने थाना रसूलपुर में दर्ज कराया था मुकदमा, चेकिंग कर रही पुलिस टीम ने चोरी किए रुपयों में से ₹96000/- लेकर अपनी गाड़ी से एस्कॉर्ट कर चोरो को भगाने में की मदद, चेकिंग के दौरान दुबारा अन्य पुलिस टीम द्वारा पकड़े जाने पर चोरो ने पुलिस अधिकारियों के सामने किया खुलासा, एसएसपी फ़िरोज़ाबाद अशोक कुमार शुक्ल ने इस खेल में शामिल एक दरोगा सहित चार पुलिस कर्मियों पर की बड़ी कार्यवाही, बारदात में शामिल एक दरोगा,दो सिपाही और एक ड्राइवर को निलंबित कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा, वारदात में शामिल सभी पुलिसकर्मियों से पुलिस टीम ने ₹96000/- किये बरामद, निलंबित सभी पुलिसकर्मी थाना सिरसागंज में थे तैनात ।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा, विशेष संवाददाता UV24 News

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live