शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हिरासत में, NCB कर रही है पूछताछ।

Share this post

शाहरुख के बेटे आर्यन से क्यों हो रही पूछताछ, शिप पर NCB रेड की पूरी कहानी पढ़िए ।

ड्रग्स पार्टी:- Shahrukh Khan के बेटे Aryan से NCB की पूछताछ-8 लोग गिरफ्तार, मोबाइल फोन भी जब्त किए ।

वीडियो:- NCB अरेस्ट आर्यन खान

ये पार्टी तीन दिन चलनी थी, इस पार्टी में बॉलीवुड, फैशन और बिजनेस से जुड़े लोग शामिल हुए थे वहीं छापेमारी के दौरान एनसीबी ने यहां से भारी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद किया है ।
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में ड्रग्स पार्टी  का भंडाफोड़ किया है यात्री बनकर पहुंची एनसीबी की टीम ने यहां छापा मारा इस पार्टी में बॉलीवुड, फैशन और बिजनेस से जुड़े लोग शामिल हुए थे इस मामले में एनसीबी ने अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है ।

दो महिलाओं समेत 8 लोग गिरफ्तार ।
एनसीबी ने बयान जारी कर बताया कि 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर छापा मारा गया और वहां मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई. इस दौरान एनसीबी ने एमडीएमए, कोकीन, एमडी और चरस बरामद किया है. इस मामले में अब तक 8 लोग गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. एनसीबी ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

शाहरुख के बेटे आर्यन से पूछताछ ।
इस मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान  के बेटे आर्यन से भी एनसीबी ने पूछताछ की एनसीबी को क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो मिला है, जिसमें आर्यन दिख रहे हैं, पूछताछ में आर्यन ने बताया कि उन्हें इस पार्टी में गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया था । आर्यन ने दावा किया है कि ऑर्गनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल कर लोगों को पार्टी में बुलाया था । एनसीबी ने आर्यन को मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है और उनकी चैट्स को खंगाला जा रहा है ।
तीन लड़कियों से भी पूछताछ
बताया जा रहा है कि क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए दिल्ली से तीन लड़कियां भी आई थीं. इन तीनों से भी एनसीबी पूछताछ कर रही है। ये तीनों बड़े कारोबारियों की बेटी बताई जा रहीं हैं । एनसीबी ने इन सभी के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए हैं और उनकी जांच कर रही है। एनसीबी के दिल्ली हेडक्वार्टर से इस पूरे मामले पर नजर रखी जा रही है । एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में न्यायसंगत और कानून के दायरे में जांच की जा रही है। जिसकी भी भूमिका होगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
6 ऑर्गनाइजर को समन जारी, FTV के एमडी को भी बुलाया ।
इस मामले में एनसीबी ने 6 ऑर्गनाइजर को समन जारी किया है, जिन्हें आज पूछताछ के लिए बुलाया गया है फैशन टीवी इंडिया के एमडी काशिफ खान को भी बुलाया गया है ।
इस बीच कॉर्डेलिया क्रूज के अध्यक्ष और सीईओ जुर्गन बेलोम ने बताया कि छापेमारी के दौरान एनसीबी ने कुछ यात्रियों के लगेज से ड्रग्स बरामद किया है और उन यात्रियों को उतार दिया गया है उन्होंने इस वजह से होने वाली देरी के लिए माफी मांगी है ।
तीन दिन चलनी थी पार्टी ।
ये क्रूज शिप मुंबई से गोवा जा रही थी ये शिप शनिवार दोपहर रवाना हुई थी और इसे 4 अक्टूबर को मुंबई लौटना था तीन दिन के इस म्यूजिकल सफर में यात्रियों के एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज तैयार किया गया था इस क्रूज पर ‘Cray’Ark’ नाम से इवेंट ऑर्गनाइज किया गया था इन तीन दिनों में यहां पूल पार्टी से लेकर म्यूजिकल परफॉर्मेंस तक होनी थी ।
एनसीबी की रेड के दौरान क्रूज पर करीब 600 हाई प्रोफाइल लोग मौजूद थे, जबकि इस क्रूज की क्षमता 2000 लोगों की है. बताया जा रहा है कि कानूनी कार्रवाई से पहले एनसीबी सभी का मेडकिल टेस्ट करवाएगी ताकि पता चल सके कि इन्होंने पार्टी में ड्रग्स ली थी या नहीं ।
5 लाख रुपये तक थी एंट्री फीस
जिस शिप पर पार्टी चल रही थी वो कॉर्डेलिया  क्रूज कंपनी की थी इस पार्टी को फैशन टीवी इंडिया और दिल्ली की Namascray Experience नाम की कंपनी ने ऑर्गेनाइज किया था बीच समंदर में होने वाली इस पार्टी के लिए एंट्री फीस 60 हजार रुपये से 5 लाख रुपये तक रखी गई थी ।
भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद
एनसीबी को छापेमारी में क्रूज से भारी मात्रा में ड्रग्स भी मिली है, बताया जा रहा है कि एनसीबी को 30 ग्राम चरस, 20 ग्राम कोकीन, 25 एमडीएमए ड्रग्स की टैबलेट और करीब 10 ग्राम एमडी ड्रग्स मिली है।

Desk Report UV24 News

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live