राहुल गांधी के बयान पर ललित मोदी की धमकी, बोले- ब्रिटिश कोर्ट तक जाऊंगा

Share this post

ललित मोदी ने इस मामले में एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा कि किस आधार पर उन्हें “भगोड़ा” कहा जा रहा है और कहा कि उन्हें कभी भी दोषी नहीं ठहराया गया है और इसलिए वह एक सामान्य नागरिक हैं।
आईपीएल के संस्थापक ललित मोदी ने गुरुवार को राहुल गांधी पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस नेता को उनके ‘मोदी सरनेम’ वाले बयान और भगोड़ा कहे जाने को लेकर ब्रिटिश कोर्ट में जाएंगे। राहुल गांधी ने 2019 में राफेल सौदे को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए 59,000 करोड़ रुपये के सौदे में गड़बड़ी का आरोप लगाया और ‘मोदी सरनेम’ को लेकर आपत्तिजनक बात कही थी। कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था, “कैसे सभी चोरों का एक ही सरनेम मोदी है।” सूरत कोर्ट ने इस मामले में राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाई है। इसके बाद उन्हें लोकसभा के सांसद के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया है।
ललित मोदी ने इस मामले में एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा कि किस आधार पर उन्हें “भगोड़ा” कहा जा रहा है और कहा कि उन्हें कभी भी दोषी नहीं ठहराया गया है और इसलिए वह एक सामान्य नागरिक हैं। इसके अलावा, उन्होंने विपक्षी नेताओं को फटकार लगाई और प्रतिशोध का आरोप लगाया।

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live