सम्मेद शिखर जी को पर्यटन स्थल बनाए जाने पर अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना, कही ये बात

Share this post

अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि भाजपा के कार्यकलापों से भारत की धर्म निरपेक्ष छवि को ठेस पहुंची है। जैन तीर्थों की शुचिता की रक्षा करना हम सबका दायित्व है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट कर जैन मुनि सुज्ञेयसागर के निधन पर शोक व्यक्त किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।
अखिलेश यादव ने इसे लेकर भाजपा पर भी निशाना साधा और कहा कि जैन तीर्थों की शुचिता की रक्षा करना हम सबका दायित्व है। भाजपा सरकार की हृदयहीनता से समस्त विश्व में भारत की पंथ निरपेक्ष छवि खंडित हुई
अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि शाश्वत जैन तीर्थ श्री सम्मेद शिखर जी को पर्यटन स्थल बनाए जाने के विरोध में जैन मुनि सुज्ञेयसागर जी ने प्राण त्याग दिए। भावपूर्ण श्रद्धांजलि! जैन तीर्थों की शुचिता की रक्षा करना हम सबका दायित्व है। भाजपा सरकार की हृदयहीनता से समस्त विश्व में भारत की पंथ निरपेक्ष छवि खंडित हुई है इसके पहले दिए गए बयान में अखिलेश यादव ने कहा कि मैनपुरी लोकसभा उप चुनाव में समाजवादी पार्टी की बंपर जीत से भाजपा डर गई है। इसलिए भाजपा निकाय चुनाव को जान बूझकर टाल रही है। इसीलिए भाजपा सरकार ने पहले सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के विपरीत निकाय चुनाव का आरक्षण किया। इसके बाद फिर उच्च न्यायालय में भी गलत शपथ पत्र दिया। उन्होंने कहा कि अच्छे दिनों का वादा करने वाली भाजपा सरकार ने केवल महंगाई और बेरोजगारी ही दी है। भाजपा सरकार में सभी व्यवस्थाएं बदहाल हैं। नालियां, गंदगी, जाम पूरे प्रदेश में ये समस्याएं लोगों के सामने बनी हुई हैं। इनसे सरकार लोगों को निजात नहीं दिला पा रही है। इसी के कारण निकाय चुनाव को टालने का काम कर रही है।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live