इंदौर में चलती कार में युवती को बंधक बनाने का किया प्रयास, चिल्लाते हुए गाड़ी से कूदी युवती, राहगीरों ने बनाया वीडियो

Share this post

एक युवक युवती का कार में हाथ पकड़कर खिंचने का प्रयास कर रहा था। सुनसान जगह पर कार में युवती से जबरदस्ती की जा रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो राहगीरों ने पीछे से इस कर और पूरी घटना का वीडियो बना दिया। मध्य प्रदेश के इंदौर में चलती कार में युवती को बंधक बनाने के प्रयास का एक मामला सामने आया है। कार में युवती को बंधक बनाकर उसके साथ जबरदस्ती करने के प्रयास का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बचाओ बचाओ चिल्लाते हुए युवती बाहर निकलती दिखाई दे रही है।
बताया जा रहा है कि एक युवक युवती का कार में हाथ पकड़कर खिंचने का प्रयास कर रहा था। सुनसान जगह पर कार में युवती से जबरदस्ती की जा रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो राहगीरों ने पीछे से इस कर और पूरी घटना का वीडियो बना दिया। जानकारी के अनुसार वीडियो इंदौर के पॉश इलाके का बताया का रहा है। अब तक थाने में कोई शिकायत नहीं पहुंची है। फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। गाड़ी पर दर्ज नम्बर के आधार पर जांच होगी।
बताया जा रहा है कि आरटीओ रिकार्ड के मुताबिक 1 साल पहले वाहन स्वामी अपनी कार बेच चुका है। पुलिस ने इस मामले को खुद से ही संज्ञान लेकर जांच कर सकती है। जिस जगह का वीडियो बताया जा रहा उस इलाके के आसपास के सीसीटीवी की भी जांच हो सकती है।
अब सवाल यह खड़ा होता है कि कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद भी कैसे इन हादसों को अंजाम दिया जा रहा है। जिस तरह लगातार स्वच्छता में इंदौर पहले पायदान पर है, उसी तरह जुर्म में भी इंदौर का ग्राफ पढ़ते जा रहा है। इन घटनाओं को देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि पुलिस प्रशासन का डर इंदौर के बदमाशों में अब बचा ही नहीं हैं।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live