मदरसों को लेकर डिप्टी सीएम केशव बड़ा बयान, नहीं चलने देंगे दुकान

Share this post

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मदरसों को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मदरसों की आड़ में दुकान नहीं चलने दी जाएगी।
उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि मदरसों की आड़ में दुकान नहीं चलने दी जाएगी। मदरसों की जांच से घबराने की जरूरत नहीं है, यह बेहतरी के लिए किया जा रहा है। एकदिवसीय दौरे पर मेरठ आए डिप्टी सीएम ने सर्किट हाउस में मीडिया से वार्ता में नगर निकाय चुनाव से लेकर भ्रष्टाचार, मदरसों की जांच पर खुलकर बात की। उन्होंने बैठक में पार्टी पदाधिकारियों के साथ निकाय चुनाव की तैयारियों की जानकारी ली। इससे पूर्व मेरठ पहुंचने पर वे जलशक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक के गंगानगर स्थित आवास पर उनकी माता के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे। पीड़ित परिवार से मिलकर सांत्वना दी।
सर्किट हाउस में मदरसों के सर्वे पर मौलाना अरशद मदनी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि योगी सरकार की मंशा मदरसों में पढ़ने वाले बच्चों को भी अच्छी शिक्षा दिलाना है, लेकिन कुछ लोग मदरसों की आड़ में अपनी दुकान चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि मदरसों की आड़ में दुकान नहीं चलने दी जाएगी। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि ग्राम्य विकास विभाग द्वारा गांव में विकास के नए मॉडल और नए प्रतिमान स्थापित किए जाएंगे। ग्राम्य विकास विभाग के अधिकारीयों को निर्देश दिए कि वह अपनी प्रतिभा और क्षमता का भरपूर उपयोग करें। विकास कार्यों में जनप्रतिनिधियों के सुझाव लिये जाएं, लेकिन किसी के दबाव में कोई गलत काम न किया जाए। अधिकारी कार्यक्रम बनाकर गांवों का भ्रमण करें। गांवों की ग्राउंड रिपोर्ट सामने आनी चाहिए।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live