बलिया में मुलायम सिंह यादव के नाम पर सजाया मंच और कुर्सी के लिए भिड़ गए सपाई, VIDEO हो रहा वायरल

Share this post

सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के जीवन पर आधारित गीतों के विमोचन कार्यक्रम में बुधवार को समाजवादी पार्टी के दो वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्य मंत्री कुर्सी को लेकर भिड़ गए। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के जीवन पर आधारित गीतों के विमोचन कार्यक्रम में बुधवार को समाजवादी पार्टी के दो वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्य मंत्री कुर्सी को लेकर भिड़ गए। वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में मंच पर दोनों के बीच तीखी बहस हुई। कुछ नेताओं के बीच-बचाव के बाद किसी प्रकार मामला शांत हो सका। विवाद का वीडियो वायरल होने के बाद राजनीतिक चर्चाओं का दौर जारी है।
दर्जा प्राप्त पूर्व मंत्री व पूर्व एमएलसी काशीनाथ यादव की ओर से शहर के सिविल लाइन स्थित एक होटल में कार्यक्रम आयोजित था। मंच पर वरिष्ठ नेताओं के लिए कुर्सी लगी थी। बीच में पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी बैठे थे, जबकि निवर्तमान जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव, काशीनाथ यादव आदि के साथ पूर्व राज्य मंत्री तथा अखिल भारतीय गोंड महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व्यास गोंड भी पहली कतार में लगी कुर्सी पर बैठे थे। मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो इसी बीच पार्टी के एक अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी वहां पहुंच गए। उन्हें आगे की कतार में बैठाने के लिए पूर्व मंत्री काशीनाथ यादव ने पूर्व मंत्री व्यास गोंड को अपनी कुर्सी छोड़ने के लिए कह दिया। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गयी। वायरल वीडियो में यह सुना जा सकता है, जिसमें पूर्व मंत्री काशीनाथ यादव पूर्व मंत्री व्यास गोंड से यह कह रहे हैं कि चुपचाप बैठिए वरना चले जाइए। मंच पर मौजूद अन्य वरिष्ठ नेताओं ने बीच-बचाव कर किसी प्रकार मामला शांत कराया।
बलिया। अखिल भारतीय गोंड महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व राज्य मंत्री व्यास गोंड ने साजिश के तहत अपमानित करने का आरोप लगाया है। कहा कि निवर्तमान जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव के बुलाने पर हम कार्यक्रम में गए थे। मंच के सामने कार्यकर्ताओं के बीच बैठा था। जिलाध्यक्ष के कहने पर हम मंच पर गए। काशीनाथ यादव ने हमें कुर्सी से हटाने के साथ ही मंच से उतर जाने को कहते हुए अपमानित किया। व्यास गोंड ने कहा कि काशीनाथ बसपा में रहे हैं। वहां की संस्कृति के तहत हमें डांटने का प्रयास किया। मुलायम सिंह यादव ने हम जैसे साधारण परिवार के बेटे को सम्मान दिया। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बराबर सम्मान दिया लेकिन बलिया में काशीनाथ यादव ने हमारा अपमान किया है। पूरी बात राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के सामने रखेंगे।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live