तीन बच्चों के पिता पर चढ़ा इश्क का खुमार, एकतरफा प्यार का विरोध करने पर बीडीसी सदस्य की हत्या, चार को किया घायल

Share this post

यूपी के मऊ में तीन बच्चों के पिता के एकतरफा प्यार में जबरदस्त बवाल हो गया। आए दिन लड़की को छेड़ने का विरोध करने पर बीडीसी सदस्य के घर में घुसकर हमला किया गया। बीडीसी सदस्य की हत्या कर दी गई।
यूपी के मऊ में तीन बच्चों के पिता के एकतरफा प्यार में जबरदस्त बवाल हो गया। आए दिन लड़की को छेड़ने का विरोध करने पर बीडीसी सदस्य के घर में घुसकर हमला किया गया। बीडीसी सदस्य की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उसके चार घर वालों को बुरी तरह घायल कर दिया गया। वारदात रानीपुर थाना क्षेत्र के पडरी ग्राम सभा की है।
यहां पर श्यामा नाम के तीन बच्चों के पिता को प्यार का खुमार चढ़ गया। गांव की ही एक युवती पर बुरी नजर रखने लगा। जब युवती की शादी तय हो गई तो तोड़वाने के लिए तरह-तरह की हरकतें करने लगा। इसका विरोध करने पर आरोपी ने अपने रिश्तेदारों और घरवालों के साथ युवती घर में घुसकर छेड़खानी की और घर वालों को हसियां और धारदार हथियार से हमला कर दिया।
वारदात में युवती के चाचा के 25 वर्षीय बेटे बीडीसी सदस्य अजीत की हत्या कर दी गई। कई लोग घायल हो गए। घायलों में एक मनोज रानीपुर ब्लाक का बीडीसी सदस्य है। पुलिस ने मामला संज्ञान में आते ही जांच शुरू कर दी है।
युवती के अनुसार गांव 3 बच्चों का पिता काफी समय से उस पर बुरी नजर रखता था। परिवार और अपनी इज्जत के ख्याल से इसका किसी ने विरोध नहीं किया। जब उसकी शादी तय हो गई तो आरोपी श्यामा ने उसके घर वालों और ससुराल वालों को तरह-तरह से परेशान करना शुरू कर दिया।
उसका बरक्षा हो जाने पर वह और भी परेशान करने लगा। आरोपी व्यक्ति ने उसके नाम का हाथ पर टैटू लिखवा लिया था। इसका उसकी पत्नी ने विरोध भी किया और मिटवा दिया था। उसकी इस सनक के चलते पूरा परिवार काफी डरा हुआ था। हम लोग अपनी इज्जत के ख्याल से पुलिस वालों के पास नहीं जाते थे। श्यामा और उसके परिवार वाले ऐसे ही गांव की अन्य दो लड़कियों के साथ ऐसी घटना कर चुके थे।
इसमें उन्होंने माफी मांग कर और पुलिस वालों को मिलाकर उन्हें पैसे देकर किसी तरह से अपना पिंड छुड़ाया था, लेकिन आज उन्होंने हमारे घर पर चढ़कर मारपीट शुरू कर दी और हमारे चाचा के लड़के को खींचकर ले गए और उसे हंसुआ से काट दिया।
जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे भी सदर जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना। थाने की पुलिस को सख्त से सख्त कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live