महराजगंज में बड़ा हादसा दो बाइकों की टक्‍कर में चार युवकों की मौत, एक घायल

Share this post

यूपी के महराजगंज के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के बरगदवा गांव में दिवाली की रात एक बड़ा हादसा हो गया। दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत में चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। यूपी के महराजगंज के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के बरगदवा गांव में दिवाली की रात एक बड़ा हादसा हो गया। दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत में चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक का गोरखपुर में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के नटवा जंगल निवासी अजीत (15) पुत्र राजकुमार, सन्नी यादव (15) पुत्र उमाशंकर यादव, सुंदरम (19) पुत्र दयाशंकर सोमवार की रात एक बाइक पर सवार गोरखपुर के भटहट से अपने घर के लिए वापस आ रहे थे। इसी दौरान गोरखपुर जनपद के पिपराइच थाना क्षेत्र के समदार निवासी दो युवक आनन्द (26) पुत्र विजय बहादुर व अन्नू गौड़ (25) सदानंद एक बाइक पर सवार होकर पनियरा से अपने घर समदार लौट रहे थे। भटहट-बभनौली मार्ग पर बरगदवा चौराहे के पास स्थित मंदिर के पास दोनों बाइकों में आमने-सामने की तेज टक्कर हो गई। घटना में समदार निवासी दोनों युवक आनन्द व अन्नू और नटवा निवासी अजीत की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने श्यामदेउरवां पुलिस को हादसे की सूचना दी। एम्बुलेंस से घायल दो युवको को मेडिकल कालेज भिजवाया गया, जिसमें सन्नी की भी मौत रास्ते में हो गई।
पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। श्यामदेउरवां के प्रभारी निरीक्षक आनन्द कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायल का इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।
सीओ सदर अजय सिंह चौहान ने बताया कि दो बाइकों की भिड़ंत में तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक युवक की मौत इलाज के लिए ले जाते समय हो गई। एक घायल का इलाज कराकर घर भेज दिया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live