हरदोई में भीषण सड़क हादसा पिकअप ने बाइक में टक्कर मारी, मामा-भांजे की मौत, एक घायल

Share this post

कासिमपुर थाना क्षेत्र में संडीला- मल्लावां मार्ग पर पिकअप और बाइक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में मामा-भांजे की मौत हो गई,जबकि मामी गंभीर रूप से घायल हो गईं। हरदोई जिले के कासिमपुर थाना क्षेत्र में संडीला-मल्लावां मार्ग पर कहली तिराहा के पास पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार मामा-भांजे की मौत हो गई। वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी भिजवाया। परिजन को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया है कि रविवार की सुबह संडीला, शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के हुसैन पुर निवासी राजेश तिवारी (45) खेती करते थे। वह अपनी पत्नी उमा (42) के साथ कासिमपुर के बघुआ मऊ निवासी बहन के घर आए थे। रविवार को वह अपने भांजे अभिषेक (25) के साथ बाइक से दवा लेने गौस गंज जा रहे थे। रास्ते में संडीला मल्लावां मार्ग पर कहली तिराहा के पास सामने से आई बेकाबू पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में राजेश की मौके पर मौत हो गई।
घटना के बाद चालक पिकअप छोड़कर भाग गया। बाइक चला रहा अभिषेक हेलमेट नहीं लगाए था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उमा व अभिषेक को सीएचसी भिजवाया। जहां पर डॉक्टर ने अभिषेक की हालत नाजुक होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।
लखनऊ जाते समय रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। घटना से परिजन में कोहराम मचा है। प्रभारी एसओ आनंद नारायण ने पिकअप को कब्जे में लिया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच की जा रही है।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live