निगम के पार्षद-मेयर चोर आरा में केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का दिखा कड़क अंदाज, कहा- डंडा मार ठीक करेंगे

Share this post

आरा के कलेक्टर घाट पर एनटीपीसी के कार्यक्रम में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पहुंचे थे। आर के सिंह आरा के सांसद भी हैं। उन्होंने 29 लाख 40 हजार रुपए की लागत से बने हाई मास्क लाइट का उद्घाटन किया ।
पूर्व ब्यूरोक्रेट आरके सिंह का कड़क अंदाज वाला बयान सामने आया है। आरा में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नगर निगम के पार्षद और मेयर चोर है, डकैत है। आप लोग ऐसे पार्षदों को क्यों चुनते हैं? दरअसल शहर की जर्जर सड़कों को लेकर केंद्रीय मंत्री ने आपा खो दिया। उन्होंने ऐसे लोगों को हम डंडा मारकर ठीक करेंगे।
आरा के कलेक्टर घाट पर एनटीपीसी के कार्यक्रम में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पहुंचे थे। आर के सिंह आरा के सांसद भी हैं। उन्होंने 29 लाख 40 हजार रुपए की लागत से बने हाई मास्क लाइट का उद्घाटन किया इस दौरान आरके सिंह ने लोगों को संबोधित किया उन्होंने कहा कि हमारी विकास की योजनाएं तेजी से आगे बढ़ रही हैं। मंत्री ने दावा किया कि 5 से 7 साल के भीतर उन्होंने बेहतर कार्य किया है। सांसद ने शहर के सड़कों की जर्जर स्थिति के लिए नगर निगम के प्रतिनिधियों को जिम्मेदार बताया और उन्हें डंडे मार कर भगाने की बात कही।
केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने यह भी कहा कि हमें वोट दीजिए ना दीजिए, इसकी परवाह हमें नहीं है। लेकिन शहर की ऐसी दुर्दशा को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। आप लोग चोर डकैत पार्षदों का चयन करते हैं जो भ्रष्टाचार में लिप्त जाते हैं। आरा सांसद ने विधायकों की भी खिंचाई की। उन्होंने कहा कि विधायक भी उन पर नजर नहीं रखते इस वजह से नगर निगम के कार्यों में चोरी और बढ़ गई है। उन्होनें जनता से कहा कि ऐसे लोगों को डंडा मारकर ठीक किया जाना चाहिए। ने दावा किया कि देश के हर गांव में बिजली पहुंच गई है। हर घर में बिजली का कनेक्शन दे दिया गया है। प्रधानमंत्री ने उन्हें ऊर्जा मंत्रालय दिया और उन्होंने अपना टास्क पूरा किया। उन्होंने भ्रष्टाचारियों और दलालों से दूर रहने की हिदायत दी और कहा कि भ्रष्ट नेताओं से हमें सख्त नफरत है। ऐसे नेताओं को शर्म आनी चाहिए। ऐसे लोगों को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live