राम रहीम के ‘दरबार’ में मत्था टेक रहे BJP नेता, अब डिप्टी स्पीकर ने लिया आशीर्वाद

Share this post

रेप और हत्या का दोषी गुरमीत राम रहीम का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस बीच हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा के एक बयान को लेकर विवाद छिड़ गया है। रेप और हत्या का दोषी गुरमीत राम रहीम का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस बीच हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा के एक बयान को लेकर विवाद छिड़ गया है। नलवा के भाजपा विधायक गंगवा ने अपनी चुनावी सफलता का श्रेय राम रहीम को ही दिया है। उन्होंने कहा, “जब प्रशासन विफल हो जाता है तो बाबाजी का आशीर्वाद काम करता है।” आपको बता दें कि 40 दिन की पैरोल पर बाहर आए डेरा प्रमुख के सामने नतमस्तक होने का उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया डिप्टी स्पीकर ने दोषी डेरा प्रमुख को “पिताजी” कहकर संबोधित किया। राम रहीन को उन्हें बेटा कहकर संबोधित करते हुए सुना गया।
इससे पहले बीजेपी के हिसार मेयर गौतम सरदाना की पत्नी भी डेरा प्रमुख का आशीर्वाद लेती नजर आईं। उन्होंने कहा, ”उन्हें देखकर वह बेहद भाग्यशाली महसूस करती हैं।” राम रहीम ने कहा कि महापौर साहब को अगली बार ला सकते हैं।
दो शिष्यों के साथ बलात्कार और दो हत्याओं के मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम की पैरोल को लेकर विवाद भी गहरा गया है। विपक्ष का आरोप है कि आदमपुर उपचुनव में राम रहीम के प्रभावों का लाभ लेने के लिए पैरोल दी है।
आपको बता दें कि हरियाणा में पंचायत चुनाव भी हैं। वयरल वीडियों में संभावित उम्मीदवारों के रूप में अपना परिचय देने वाले कई लोगों को राम रहीम से आशीर्वाद लेते देखा जा रहा है। चुनाव से पहले पैरोल पर रिहाई को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की सरकार ने उनकी रिहाई को महज एक संयोग बताया है।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live