जानेमाने बिल्डर पारस पोरवाल ने बालकनी से कूदकर दे दी जान, सुसाइड नोट मिला

Share this post

मुंबई के जानेमाने बिल्डर पारस पोरवाल ने अपने फ्लैट की बालकनी से कूदकर खुदकुशी कर ली। उनके सूइसाइड नोट में लिखा था कि उनकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। जानेमाने बिल्डर पारस शांतिलाल पोरवाल ने गुरुवार को अपने फ्लैट की बालकनी से कूदकर खुदकुशी कर ली। 57 साल के शांतिलाल 23वीं मंजिल पर रहते थे। पुलिस के मुताबिक उनका सुसाइड नोट जिमनाजियम रूम से मिला है जिसमें लिखा है कि उनकी मौत का कोई भी जिम्मेदारी नहीं है। कालाचौकी पुलिस के मुताबिक ऐक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट में दर्ज किया गया है कि पोरवाल ने जिमानजियम रूम की बालकनी से सुबह करीब 6 बजे कूद गए। गंभीर चोट आने की वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस को बाद में घटना की जानकारी दी गई।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया, उनका फ्लैट 23वें महले पर था। चिंचपोकली रेलवे स्टेशन के पास शांति कमल कोऑपरेटिव सोसाइटी में वह रहते थे। वॉचमैन उस वक्त टंकी में पानी भर रहा था। जब उसने कुछ गिरने की आवाज सुनी तब दौड़कर वहां पहुंचा। इसके बाद उसने ही परिवार और पुलिस को जानकारी दी। पोरवार को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने कहा, जिमनाजियम रूम की जब तलाशी ली गई तब सुसाइड नोट मिला जिसमें यही लिखा था कि इस घटना के बारे में किसी से पूछताछ ना की जाए। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि परिवार अभी गहरे शोक में है इसलिए उनके बयान बाद में दर्ज किए जाएंगे। मुंबई शहर में पोरवाल के कई कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट चल रहे थे।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live