हिंदू देवी-देवताओं पर भाजपा विधायक बंशीधर भगत के बिगड़े बोल से मचा बवाल, कांग्रेस ने जमकर साधा निशाना

Share this post

उत्तराखंड में पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक बंशीधर भगत के हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित बोल के बाद विपक्ष के निशाने पर भगत आ गए है। कांग्रेस बंशीधर पर हलमावर हो गई है। कहा शर्मनाक है। उत्तराखंड में पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक बंशीधर भगत के हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित बोल के बाद विपक्ष के निशाने पर भगत आ गए है। कांग्रेस बंशीधर पर हलमावर हो गई है। कांग्रेस ने भगत से सार्वजनिक मंच पर माफी मांगने को कहा है। कांग्रेस प्रवक्ता गरीमा दसौनी ने भगत के बयान की कड़े शब्दो में निंदा की है। दसौनी का कहना है कि भाजपा हाईकमान से मांग की है कि विधायक भगत के बयान का संज्ञान लेकर उनपर कार्यवाही करे। कहा कि सनातन धर्म के देवी देवताओं का मंच से मजाक उड़ाने को किसी भी सूरत में बर्दाशत नहीं किया जाएगा। कहा कि भगत के शब्दों से हिंदू देवी-देवताओं को घोर अपमान हुआ है।
दसौनी ने कहा कि भगत के बिगड़े बोल से सभी की भावनाएं आहत हुईं हैं। मालूम हो कि मंगलवार को भगत का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में भगत हल्द्वानी में बालिका दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में देवी-देवताओं पर अटपटे बोल बोलों से खुद भाजपाई असहज हो गए। भगत वीडियो में कह रहे हैं बालकों का नंबर तो हमेशा बाद में ही आता है। महिलाओं को संबोधित करते हुए भगत कहते हैं कि भगवान तक ने आपका पक्ष लिया है। विद्या मांगो तो सरस्वती को ‘पटाओ’, शक्ति मांगो तो दुर्गा और धन मांगो तो लक्ष्मी को ‘पटाओ’। वह यहीं नहीं थमे और भगवान शिव-विष्णु को लेकर भी अजीबोगरीब बातें कहीं।
उन्होंने कहा आदमी के पास है क्या एक शिवजी हैं, वह भी पहाड़ में पड़े हुए हैं ऊपर से सिर पर सांप रखा हुआ है। इसके बाद उन्होंने भगवान विष्णु पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वे समुद्र की गहराई छिपे हैं। दोनों की आपस में बात भी नहीं होती। भगत के ये बोल सुन कार्यक्रम में महिलाओं के साथ भाजपाई भी बगलें झांकने लगे। ‘हिन्दुस्तान’ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live