मंच पर ही ‘शिवजी’ अचानक गिरे और हो गई मौत, देखिये हैरान करने वाला VIDEO

Share this post

पिछले कुछ दिनों से हंसते-खेलते, नाचते-गाते और मंचों पर अभिनय करते लोगों की अचानक मौत की खबरें आ रही हैं। अब जौनपुर से ऐसी ही खबर आई है। यहां रामलीला में शिवजी की भूमिका निभा रहे कलाकार की मौत हो गई। पिछले कुछ दिनों से हंसते-खेलते, नाचते-गाते और मंचों पर अभिनय करते लोगों की अचानक मौत की खबरें आ रही हैं। अब जौनपुर से भी ऐसी ही एक खबर आई है। यहां रामलीला में शिवजी की भूमिका निभा रहा कलाकार अचानक गिरा और उसकी मौत हो गई। इसका वीडियो भी सामने आया है। घटना मछलीशहर के आदर्श रामलीला समिति बेलासिन के मंच पर घटी। रामलीला के दौरान शिवजी बने 55 वर्षीय राम प्रसाद उर्फ छब्बन पाण्डेय अपनी भूमिका निभा रहे थे। वह शिव बने त्रिशूल लेकर और डमरू के साथ खड़े थे। एक व्यक्ति उनकी आतरी उतार रहा था और आसपास के लोग भजन गा रहे थे। इसी बीच वह खड़े खड़े ही पीछे की ओर गिर पड़े। उनके गिरते ही खलबली मच गई। लाउडस्पीकर पर बज रही आरती को बंद कराया गया। आसपास के लोग भी भजन छोड़कर कलाकार के पास पहुंचे और तत्काल उन्हें मंच के पीछे स्थित ग्रीन रूम में ले गए। सामने बैठे दर्शक भी पूरा माजरा देख भौंचक रह गए। तत्काल उन्हें लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
यह पहली घटना नहीं है जब इस तरह कोई खड़े-खड़े ही मौत के आगोश में चला गया हो। इससे पहले पिछले महीने मैनपुरी में भी इसी तरह की घटना सामने आई थी। यहां हनुमान बना युवक मंच पर नृत्य करते करते गिरता है और उसकी जान चली जाती है।
वहां भी लोगों ने पहले तो समझा कि हनुमान जी कोई अभिनय कर रहे हैं। जब काफी देर तक युवक नहीं उठा तो लोगों ने उठाया और अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उन्हें भी अचानक हार्ट अटैक की बात सामने आई थी।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live