नरेंद्र मोदी चाय बेचकर PM बन गए, युवा MBA करके चाय बेच रहे हैं; तेजस्वी का बीजेपी पर तीखा हमला

Share this post

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में बेरोज़गारी की हालत ऐसी हो गई है कि नरेंद्र मोदी चाय बेचकर प्रधानमंत्री बन गए और जो देश के युवा एमबीए कर बैठे हैं उन्हें चाय बेचना पड़ रहा है।
बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने एक बार फिर से भाजपा पर जमकर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में बेरोज़गारी की हालत ऐसी हो गई है कि नरेंद्र मोदी चाय बेचकर प्रधानमंत्री बन गए और जो देश के युवा एमबीए कर बैठे हैं उन्हें चाय बेचना पड़ रहा है। दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में राजद की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान तेजस्वी ने ये बातें कहीं।
इससे पहले राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल एक साथ आयें। अगर जो दल साथ नहीं आयेंगे, उन्हें देश की जनता माफ नहीं करेगी। इसके साथ ही तेजस्वी के भाषण को लेकर भी लालू ने कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्होंने साथियों को सही कहा है कि सभी संगठित रहिए। एकता में ही ताकत है इसलिए हमें एकजुट रहना है। लालू ने कहा कि पार्टी के नेताओं ने मिलकर फैसला लिया है कि किसी भी मुद्दे पर मीडिया को बयान अब तेजस्वी यादव ही देंगे। बता दें कि रविवार को तेजस्वी यादव ने कहा था कि हम देश के विपक्षी साथियों को संदेश देने दिल्ली आए हैं कि घबराने और हौसला खोने की जरूरत नहीं है। इस लड़ाई में हमें ही जीत मिलेगी। लालू प्रसाद और शरद यादव बीमार होने के बावजूद राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शामिल हो रहे हैं, उन्हें भी अच्छी तरह से पता है कि हमें किस खतरे से पंगा लेना है। अगर हमारे मन में किसी तरह का लालच होता तो सिर झुका देते और भाजपा की गुलामी कर रहे होते।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live