नॉर्मल वीडियो ही तो था, मंदिर में डांस को लेकर घिरी लड़की ने दी सफाई; सॉरी भी कहा

Share this post

मंदिर में रील को लेकर विवाद बढ़ने पर नेहा ने माफी मांगी है। सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में नेहा ने कहा कि मैंने माफी मांगी है लेकिन इस पर भी कुछ लोगों को आपत्ति है। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में मंदिर में फिल्मी गाने पर रील बनाने का एक मामला सामने आया है। जिस पर बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने आपत्ति दर्ज की है और लड़की के सामाजिक बहिष्कार की मांग की है। इस मामले को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एफआईआर दर्ज करने का निर्देश जारी क्या है। हालांकि लड़की ने गलती का अहसास होने के बाद सोशल मीडिया पर माफी मांगी है। मंदिर में रील को लेकर विवाद बढ़ने पर नेहा ने माफी मांगी है। सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में नेहा ने कहा कि मैंने माफी मांगी है लेकिन इस पर भी कुछ लोगों को आपत्ति है। मैंने माफी इसलिए मांगी क्योंकि माफी मांगने से कोई छोटा नहीं हो जाता। मैंने गलती की है इसे मैं मानती हूं और इसलिए माफी मांगी है। मेरी वजह से धार्मिक स्थल को ठेस पहुंची इसलिए मैंने माफी मांगी। किसी व्यक्ति से मैंने माफी नहीं मांगी है। मुझे किसी की सोच से कोई फर्क नहीं पड़ता।
दरअसल यह मामला छतरपुर जिले के लवकुशनगर के प्रसिद्ध माता बम्बरबैनी मंदिर का हैं। यहां गांव की एक लड़की ने मंदिर की सीढ़ियों पर फिल्मी गाने मुन्नी बदनाम हुई पर एक रील बनाई और उसे अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपलोड किया। जिस समय मंदिर में वीडियो बनाया जा रहा था, तब माता बम्बरबैनी के दर्शन के लिए काफी श्रद्धालुओं का आना जाना लगा हुआ था। इसी दौरान युवती के किसी दोस्त ने वीडियो शूट किया गया और फिर युवती ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर डाल सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। इस वीडियो के वायरल होते ही बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने इस पर आपत्ति दर्ज की। वहीं वीडियो बनाने वाली लड़की का नाम नेहा मिश्रा है जो लवकुशनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। उसके लगभग 4 लाख 12 हजार फॉलोअर्स हैं।
हालांकि लोग वीडियो को लेकर तरह-तरह की और तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसकी निंदा करते दिख रहे हैं। कुछ लोगों ने बुंदेलखंड की प्रसिद्ध माता बम्बरबैनी के पवित्र मंदिर में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए और मंदिर की मर्यादा भंग करने का आरोप लगाते हुए युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई बता दें कि सीढ़ियों पर डांस करने के मामले में सरकार ने सख्त एक्शन लिया है। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंदिर की सीढ़ियों पर अशोभनीय कपड़ों में डांस करने के मामले में डांस करने वाली लड़की नेहा मिश्रा के खिलाफ एफआईआर के निर्देश दिए हैं।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live