नेक नहीं हैं अमित शाह के इरादे, 2024 में अकेले रह जाएगी BJP, दिल्ली से उखाड़ फेकेंगे लालू यादव

Share this post

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को पटना में आरजेडी राज्य परिषद की बैठक को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी का चेहरा पूरे देश के सामने बेनकाब हो चुका है। जनता हकीकत समझ रही है।
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने दावा किया है कि 2024 में बीजेपी देश में अकेले रह जाएगी। उन्होंने अमित शाह के बिहार के सीमांचल दौरे पर निशाना साधा। लालू ने कहा कि शाह के इरादे नेक नहीं है। बीजेपी फिर से दिल्ली की सत्ता तक नहीं पहुंच पाएगी। उसका रास्ता रोकने का अभियान बिहार से शुरू हो चुका है। लालू ने कहा कि वे सीएम नीतीश कुमार के साथ राहुल गांधी की पदयात्रा खत्म होने के बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने दिल्ली जाएंगे। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को पटना में आरजेडी राज्य परिषद की बैठक को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी का चेहरा पूरे देश के सामने बेनकाब हो चुका है। जनता उसकी हकीकत समझ रही है। अमित शाह बिहार आ रहे हैं। उनका इरादा नेक नहीं है। मन में काला है। बीजेपी लोगों में तनाव पैदा करके राजनीतिक रोटी सेक रही है। बिहार में सत्ता जाने से बीजेपी बेचैन है। इसी बेचैनी में वह गंदी राजनीति पर उतर आई है।
लालू ने कहा कि सोनिया गांधी विदेश से लौट आई हैं। राहुल गांधी की यात्रा के बाद वे और नीतीश कुमार उनसे मिलेंगे। उनसे विपक्षी एकता को लेकर चर्चा होगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि वे अपनी विचारधारा पर मजबूती से कायम हैं। कई पार्टियों ने बीजेपी के साथ समझौता कर घुटने टेक लिए लेकिन ना वे झुका हैं और ना ही कभी झुकेंगे। लालू ने कहा कि बीजेपी हमारा सबसे बड़ा दुश्मन है। अगर वे झुक जाते तो इतने दिन जेल में नहीं रहना पड़ता।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live