पिंडदानियों से भरी बस की सामने से टक्कर, ड्राइवर केबिन चूर; कई घायल

Share this post

बस आंध्र प्रदेश से गया जा रही थी। बस में सवार यात्री पितृपक्ष मेला में पितरों का पिंडदान करने गया जा रहे थे। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामले में प्रशासन और पुलिस की ओर से आवश्यक कार्रवाई हो रही है। गया से बड़ी खबर है जहां, पिंडदानियों को लेकर जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इसमें आधा दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। इनमें ड्राइवर और खलासी भी शामिल हैं। सभी घायलों को शेरघाटी के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। दुर्घटना आमस के हमजापुर मोड़ के पास जीटी रोड पर हुई। यह बस एक दूसरी गाड़ी से टकड़ा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें ड्राइवर का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
तस्वीरों से साफ है कि इस बस की एक दूसरी गाड़ी से आमने-सामने की टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि केबिन चूर हो गया। इसमें बस के चालक और खलासी घायल हो गए। वहीं झटका लगने से बस में बैठे कई लोग जख्मी हो गए।
जानकारी के मुताबिक आंध्र प्रदेश से गया जा रही थी। बस में सवार यात्री पितृपक्ष मेला में पितरों का पिंडदान करने गया जा रहे थे। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामले में प्रशासन और पुलिस की ओर से आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live