सुकेश ठगी केस पुलिस के सवालों में बुरी तरह घिरीं जैकलीन फर्नांडिस फिर होगी पेशी

Share this post

सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ की ठगी के केस में जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। स्पेशल कमिश्नर का कहना है कि जैकलीन स्टाइलिस्ट लीपाक्षी के आने के बाद उन्हें फिर से बुलाया जाएगा। 200 करोड़ की ठगी करने वाले महाठग सुकेश चंद्रशेखर के मोहपास की वजह से ई़डी और दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के सवालों में बुरी तरह घिर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को राहत मिलने के दूर-दूर तक आसार नजर नहीं आ रहे हैं। सोमवार को EOW ने उनसे सुकेश से मिले गिफ्ट्स की लिस्ट मांगी और मनी ट्रेल के बारे में पूछताछ की। स्पेशल कमिश्नर का कहना है कि जैकलीन की फिर से पेशी होगी। EoW के स्पेशल कमिश्नर रविंद्र यादव ने बताया, मनी ट्रेल, सुकेश के दिए हुए गिफ्ट्स और फंड्स के हेर-फेर को लेकर कल जांचें हो चुकी हैं। लीपाक्षी के वापस आने के बाद जांच आगे बढ़ेगी। जैकलीन को आगे की पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उनकी स्टायलिस्ट लीपाक्षी को भी समन किया गया था लेकिन वह नहीं आ सकीं। सुकेश के गिफ्ट्स से जुड़े सवाल किए गए थे। लीपाक्षी के वापस आने पर आगे की जांच शुरू होगी। जैकलीन को फिर से समन भेजा जाएगा। आर्थिक अपराध शाखा (EOW) पिछले पांच दिनों में जैकलीनी से दो राउंड की पूछताछ कर चुकी है और उन्हें फिर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। जैकलीन जहां इस मामले में सुकेश के बारे में कुछ भी पता नहीं होने का दावा करके खुद की पीड़ित साबित करने में जुटी हैं, वहीं दोनों जांच एजेंसियां यह मानने के लिए तैयार नहीं हैं। जांच एजेंसियों को लगता है कि वह सुकेश के मोहपास में इस तरह अंधी हो चुकी थीं कि उसके अपराधों का पता चलने और कुछ साथी कलाकारों द्वारा चेताने के बाद भी उससे प्यार की पींगें बढ़ाती रहीं और करीब 10 करोड़ रुपये के मूल्य के उपहार लिए। सुकेश के साथ जैकलीन की कई अतरंग तस्वीरों के आधार पर जांच एजेंसियां यह भी दावा कर रही हैं कि जैकलीन सुकेश के साथ शादी करना चाहती थीं। ईडी का मानना है कि जैकलीन को शुरू से ही पता था कि इस केस का मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ठग है और वह जबरन वसूली करने वाला है। EOW के स्पेशल कमिश्नर रविंद्र यादव ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया था कि जैकलीन की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं क्योंकि सुकेश के आपराधिक कृत्यों के बारे में पता चलने के बाद भी उन्होंने उसके साथ संबंध खत्म नहीं किए।
रविंद्र यादव ने कहा कि नोरा फतेही को भी सुकेश ने गिफ्ट्स दिए थे लेकिन जैसे ही उन्हें लगा कि कुछ गड़बड़ है तो उन्होंने संबंध खत्म कर लिए। नोरा ने जांच एजेंसी को बताया कि उसके जीजा बॉबी को ठग सुकेश चंद्रशेखर ने 65 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी।
बॉलीवुड में इस बात की भी चर्चा है कि सलमान खान समेत कुछ साथी एक्टर्स ने जैकलीन को सुकेश के बारे में अलर्ट किया था और कहा था कि दाल में कुछ काला है, लेकिन उन्होंने सबकी बातों को नजरअंदाज किया। कहा तो यहां तक जा रहा है कि मुश्किल की घड़ी में सबकी मदद करने वाले सलमान ने भी जैकलीन के इस मामले से दूरी बना ली है।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live