फिरोजाबाद नगर निगम में हंगामा करने वाले पार्षदों के खिलाफ मुकदमा।

Share this post



तीन दिन पहले नगर निगम में समस्याओं को लेकर किया था धरना प्रदर्शन।

फिरोजाबाद। नगर निगम में समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन करने वाले पार्षदों के खिलाफ थाना उत्तर में मुकदमा दर्ज कराया गया है। तीन दिन पहले पार्षदों ने गंदगी, पानी और सड़क को लेकर धरना प्रदशर्न किया था। अधिकारियों पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए तीन दिन में समस्याओं का निदान न होने पर दोबारा धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी थी।

बता दें कि सोमवार को शहर के पार्षदों ने वार्ड में पानी, गंदगी और सड़क की समस्या को लेकर हंगामा किया था। इस दौरान नगर निगम में आने वाले फरियादियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। पार्षदों ने समस्याओं का समाधान न होने पर तीन दिन बाद दोबारा धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी थी। पार्षदों के हंगामा और विरोध प्रदर्शन के चलते हुई परेशानी को लेकर नगर निगम ने पांच पार्षदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। नगर आयुक्त घनश्याम मीणा का कहना है कि हमने हंगामा करने वाले पार्षदों के खिलाफ थाना उत्तर में तहरीर दी थी।
इन पार्षदों के खिलाफ हुआ मुकदमा
नगर निगम में हंगामा और शांति व्यवस्था में व्यवधान डालने वाले वार्ड 56 के पार्षद इरशाद, वार्ड 68 के पार्षद शाह खालिद, वार्ड 66 के पार्षद मोहम्मद शाहिद, वार्ड 63 की पार्षद शाहजहां बेगम और वार्ड 55 के पार्षद मोहम्मद अकरम के विरुद्ध थाना उत्तर में मुकदमा दर्ज कराया गया है। नगर आयुक्त का कहना है कि कोई भी व्यक्ति अपनी समस्या कार्यालय में आकर बता सकता है लेकिन हंगामा और सरकारी कार्य में बाधा डालने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live