चीता से भी तेज हैं, असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के लिए क्यों कहा ऐसा

Share this post

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी बुधवार को राजस्थान पहुंचे। यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी बुधवार को राजस्थान पहुंचे। यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। ओवैसी ने ‘तारीफ’ की चासनी में लपेटते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि मोदी चीता से भी तेज हैं, बात जब गंभीर मुद्दों से बचने की होती है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्‍मदिन पर नामीबिया से आ रहे 8 चीतों के स्वागत के लिए मध्य प्रदेश के कूनो पालपुर नेशल पार्क में जाएंगे। इससे जुड़े एक सवाल पर ओवैसी ने कहा, मोदी जी बेरोजगारी की बात होने पर तेज भागने में चीते को भी पीछे छोड़ देते हैं। मोदी जी से पूछेंगे कि चीन हमारी जमीन पर कब्‍जा कर गया तो मोदी जी चीते से ज्‍यादा तेज चले जाएंगे, लेकिन चीन नहीं बोलेंगे। मोदी जी से बोलेंगे कि पेट्रोल डीजल इतना महंगा हो गया तो वह चीते को भी मात देंगे। उनकी तेजी इन मामलों में बड़ी है। ओवैसी ने आगे कहा, ”हम उनसे कह रहे हैं कि थोड़ा रुक‍िए … आराम से चलि‍ए और देश को बताइए कि आप कह रहे हैं। चीन पीछे हट रहा है बताइए कहां हट रहा है? इस पर बात ही नहीं कहते है।’ ओवैसी दो दिन के दौरे पर बुधवार को यहां पहुंचे। उन्‍होंने जयपुर के कुछ इलाकों में लोगों से मुलाकात की। उनका शेखावाटी इलाके अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर कार्यक्रम है।
ओवैसी ने ज्ञानवापी मामले में अदालती फैसले को पूजा स्थल अधिनियम, 1991 के खिलाफ एक झटका करार देते हुए बुधवार को यहां कहा कि फैसला भविष्य में बहुत से ऐसे मसलों को खोल देगा। ओवैसी ने उम्मीद जताई कि इंतेजामिया समिति इस बारे में अपील करेगी। ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में मदरसों के सर्वे को ‘लक्षित सर्वे’ बताया। ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले में वाराणसी जिला अदालत के फैसले के बारे में पूछे जाने पर ओवैसी ने कहा, ”हमारा मानना यह है कि वह फैसला गलत है। वो फैसला एक झटका है। वह फैसला पूजा स्थल (विशेष प्रावधान) अधिनियम, 1991 के खिलाफ जाता है। वह फैसला भविष्‍य में बहुत से ऐसे मसलों को खोल देगा।”

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live