खत्म हो गई है; कांग्रेस से जुड़े सवाल पर हंसते हुए बोले अरविंद केजरीवाल

Share this post

केजरीवाल ने हंसते हुए कहा, ‘कांग्रेस खत्म हो गई है। उनके प्रश्नों को लेना बंद कर दीजिए अब आप। उनके प्रश्नों के बारे में मत चिंता कीजिए।’ केजरीवाल ने आगे कहा कि जनता हमारे साथ है।
आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य के लगातार दौरे कर रहे हैं। गुजरात में आम आदमी पार्टी जहां नए-नए वादे कर रही है, वहीं केजरीवाल यह साबित करने की कोशिश में जुटे हैं कि ‘आप’ की लड़ाई सत्ताधारी भाजपा से है और कांग्रेस इस लड़ाई में कहीं नहीं है। मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी केजरीवाल ने हंसते हुए कहा कि कांग्रेस खत्म हो गई है।
दरअसल मंगलवार को केजरीवाल अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इस दौरान एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया, ‘कांग्रेस नेता अजय कुमार ने आरोप लगाया है कि पंजाब में ‘आप’ सरकार के पास सैलरी देने के पैसे नहीं हैं लेकिन विज्ञापन पर पंजाब सरकार ने गुजरात में करोड़ों खर्च कर दिए।’ इस पर केजरीवाल ने हंसते हुए कहा, ‘कांग्रेस खत्म हो गई है। उनके प्रश्नों को लेना बंद कर दीजिए अब आप। उनके प्रश्नों के बारे में मत चिंता कीजिए।’ केजरीवाल ने आगे कहा कि जनता हमारे साथ है। जनता के मन में कोई प्रश्न नहीं है, जनता खुश है। आपको बता दें कि ‘आप’ का दावा है कि वह राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए एक प्रमुख चुनौती बनकर उभरी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सोमवार को अहमदाबाद में ऑटो रिक्शा चालकों, वकीलों और कारोबारियों के साथ बैठक की थी। उन्होंने शहर के घाटलोदिया इलाके में एक ऑटो-रिक्शा चालक के घर पर रात्रि भोज भी किया था। हाल के महीनों में गुजरात की अपनी कई यात्राओं के दौरान केजरीवाल ने विभिन्न ‘गारंटियों’ की घोषणा की है। इनमें प्रति माह 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली, महिलाओं व बेरोजगार युवाओं के लिए भत्ते, मुफ्त एवं गुणवत्तापूर्ण शिक्षा तथा स्वास्थ्य देखभाल और नयी नौकरियों का सृजन शामिल है।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live