बंगाल में उग्र हुआ भाजपा का प्रदर्शन, अधिकारी बोले- ममता ने नॉर्थ कोरिया बना दिया

Share this post

भाजपा के नबान्नो अभियान के तहत होने वाला प्रदर्शन अब उग्र रूप ले रहा है। हावड़ा, कोलकाता समेत कई जगहों पर झड़प की खबरें और बैरिकेटिंग तोड़ने की खबरें हैं। पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े हैं।
पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन अब उग्र रूप ले रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हावड़ा में प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेटिंग तोड़ दी और आगे बढ़ गए। वहीं पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर पानी की बौछार की। यह प्रदर्शन शांति मार्च से शुरू हुआ था लेकिन अब यह उग्र रूप ले रहा है। बता दें कि पुलिस ने शुभेंदु अधिकारी, सांसद लॉकेट चटर्जी समेत कई बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।
भाजपा टीएमसी के कथित भ्रष्टाचारी नेताओं के खिलाफ ऐक्शन की मांग कर रही है। दो दिन पहले भी भाजपा ने इसी मांग को लेकर एक रैली की थी। इस रैली में दो देसी बम फोड़े गए थे जिसमें दो भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए थे। इसके बाद भाजपा और टीएमसी के बीच सियासत गरमा गई। दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए। इसके बाद भाजपा ने चेतावनी दी थी कि वह राज्य व्यापी प्रदर्शन करेगी। हावड़ा में पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर आंसू गैस के गोले छोड़े और उन्हें खदेड़ने की कोशिश की। जानकारी के मुताबिक भाजपा के कार्यकर्ता अब उग्र प्रदर्शन की ओर हैं। कई जगहों पर पत्थरबाजी भी हुई है। पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया और फिर पानी की बौछार की। पुलिस निगरानी रखने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल कर रही है। विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा के बड़े नेताओं को हिरासत में लिया गया है। इसें शुभेंदु अधिकारी भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि हिरासत में लेने के बाद भाजपा नेताओं को लालबाजार पुलिस हेडक्वार्टर ले जाया गया है। हिरासत में लिए जाने से पहले शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर हमला बोला और कहा कि वह अब लोगों का समर्थन खो चुकी हैं और उन्होंने बंगाल को नॉर्थ कोरिया बना दिया है। उन्होंने कहा, पुलिस ममता बनर्जी की कठपुतली बनकर कार्रवाई कर रही है। इसका खामियाजा उसे भुगतना होगा क्योंकि बंगाल में भाजपा आ रही है।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live