बीजेपी के पूर्व MP को अंसारी के नाम की धमकी, कहा था- ओपी राजभर ने अब्बास को छुपाया है, FIR दर्ज

Share this post

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर और भाजपा के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर के बीच बयानबाजी का विवाद थाने पहुंच गया है। हरिनारायण राजभर की तरफ से ओपी राजभर पर धमकी देने की शिकायत की गई है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर और भाजपा के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर के बीच बयानबाजी का विवाद थाने पहुंच गया है। हरिनारायण राजभर की तरफ से ओपी राजभर पर धमकी देने की शिकायत लखनऊ के गोमती नगर थाने में की गई है। मामला मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास को छिपाने को लेकर दिए गए बयान का है। हरिनारायण के अनुसार पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।
मऊ की घोसी सीट से भाजपा के सांसद रहे हरिनरायन राजभर ने कहा कि रविवार को लखनऊ स्थित अपने आवास पर कुछ लोगों से बात कर रहे थे। इसी दौरान शाम करीब साढ़े चार बजे उनके पास कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि मुख्तार अंसारी के भगोड़े बेटे अब्बास अंसारी के ओमप्रकाश राजभर के घर छिपे होने का बयान क्यों दिया। फोन करने वाले ने यह भी कहा कि अब ओमप्रकाश राजभर के विरुद्ध और कोई बयान दिए तो देंख लेंगे। हरिनारायण राजभर ने कहा कि ओपी राजभर पहले से ही क्रीमिनल आदमी हैं। इसलिए मुझे धमकी दिलवाई गई है। पुलिस अब मामले की जांच करेगी। जिसने भी धमकी दी है, उसे पकड़ेगी। हरिनारायण ने कहा कि ओपी राजभर मुख्तार अंसारी का शूटर भी रहा है। इसके बाद भी हम लोग धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। मरने से नहीं डरने वाले हैं। ओपी राजभर को अब सभी राजभर समझ गए हैं। यह केवल राजभरों को बेचने का काम कर रहे हैं। बाहरी लोगों को छह-छह करोड़ लेकर टिकट दिया है।
कहा कि सुभासपा से पुराने लोग नाता तोड़ रहे हैं। इससे ओपी राजभर बौखला गए हैं। पूर्व सांसद ने कहा कि गोमती नगर थाने में तहरीर दी गई है। जिस फोन से धमकी दी गई, उसे भी पुलिस को दे दिया गया है। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात के खिलाफ एफआईआर कर खोजबीन शुरू कर दी है।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live