ऐसा कुछ हुआ ही नहीं, केजरीवाल के आधी रात वाले दावे को गुजरात पुलिस ने नकारा

Share this post

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को देर रात ट्वीट करके दावा किया कि अहमदाबाद में पार्टी के ऑफिस पर पुलिस ने छापेमारी की है। पुलिस ने इस दावे को गलत कहा है। अहमदाबाद पुलिस ने आम आदमी पार्टी (आप) और इसके संयोजक अरविंद केजरीवाल की ओर से छापेमारी को लेकर किए गए दावे को पूरी तरह खारिज कर दिया है। रविवार देर रात ‘आप’ की ओर से दावा किया गया कि पुलिस ने अहमदाबाद स्थित पार्टी दफ्तर पर छापेमारी की है। कल शाम ही गुजरात पहुंचे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी इस पर रिएक्शन दिया और कहा कि दिल्ली की तरह यहां भी कुछ नहीं मिलेगा। हालांकि, अब पुलिस ने इस दावे को गलत करार दिया है।
अहमदाबाद पुलिस ने सोमवार सुबह कहा, ”सोशल मीडिया के जरिए खबर आई कि पुलिस ने आम आदमी पार्टी के दफ्तर पर छापा मारा है। पुलिस ने इस तरह की कोई छापेमारी नहीं की है।” नवरंगपुरा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर पीके पाटिल ने छापों के दावों को खारिज किया। उन्होंने कहा, ”गदवी के ट्वीट को देखने के बाद मैं खुद रविवार रात पार्टी दफ्तर पहुंचा और ब्योरा मांगा। लेकिन याग्नेश समेत मौजूद अन्य पार्टी नेताओं ने कोई ब्योरा नहीं दिया। किसी ने यह नहीं बताया कि कौन आया था और वास्तव में हुआ क्या।” आप के गुजरात चीफ इसुदान गदवी ने दावा किया कि राष्ट्रीय संयोजक आरविंद केजरीवाल के आते ही पुलिस ने नवरंगपुरा स्थित पार्टी दफ्तर पर छापेमारी की, लेकिन कुछ नहीं मिला। उन्होंने लिखा, ”केजरीवाल जी के अहमदाबाद पहुंचते ही आम आदमी पार्टी के अहमदाबाद ऑफिस पर गुजरात पुलिस की रेड। दो घंटे तलाशी लेकर चले गए। कुछ नहीं मिला। बोले फिर आएंगे।”
रात 11 बजे गदवी के इस ट्वीट से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई। कुछ ही मिनटों बाद अरविंद केजरीवाल ने भी रीट्वीट करते हुए लिखा, ”गुजरात की जनता से मिल रहे अपार समर्थन से भाजपा बुरी तरह बौखला गई है। ‘आप’ के पक्ष में गुजरात में आंधी चल रही है। दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी रेड करनी शुरू कर दी। दिल्ली में कुछ नहीं मिला, गुजरात में भी कुछ नहीं मिला। हम कट्टर ईमानदार और देशभक्त लोग हैं।”

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live