असम सीएम सुरक्षा चूक मामला टीआरएस नेता के खिलाफ केस दर्ज, मंच पर चढ़कर हटाया था माइक

Share this post

गणेश चतुर्थी का त्योहार हैदराबाद में बड़े पैमाने पर मनाया जाता है, जिसमें भगवान गणेश की सार्वजनिक पूजा के लिए हजारों पंडाल लगाए जाते हैं। इसी के एक कार्यक्रम में शामिल होने हिमंत बिस्व सरमा गए थे। हैदराबाद में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा की सुरक्षा में हुई चूक मामले में पुलिस ने टीआरएस नेता नंद किशोर व्यास के खिलाफ केस दर्ज किया है। व्यास पर आरोप है कि उन्होंने असम के सीएम का सामना करने की कोशिश की और हैदराबाद के मोजामजाही मार्केट में पोडियम पर माइक को हटाने की कोशिश की। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया था। दरअसल, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा शुक्रवार को गणेश चतुर्थी उत्सव समिति द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हैदराबाद पहुंचे हुए थे। कार्यक्रम को संबोधित कर रहे समिति के एक पदाधिकारी के भाषण को व्यक्ति ने बीच में बाधित किया, जिससे विघ्न उत्पन्न हुआ।
जानकारी के अनुसार भाग्यनगर गणेश उत्सव समिति (बीजीयूएस) के महासचिव भगवंत राव शहर के मोजामजाही मार्केट में सभा को संबोधित कर रहे थे, तभी उक्त व्यक्ति ने अचानक माइक को झुकाया और शर्मा की ओर मुड़ गया। उसे राव और अन्य लोगों ने तत्काल मंच से नीचे उतार दिया। इससे वहां मामूली शोरशराबा हुआ।
पुलिस अधिकारी उस समय व्यक्ति की पहचान और अन्य जानकारी साझा करने के लिए उपलब्ध नहीं थे। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को चारमीनार में लोकप्रिय देवी भाग्य लक्ष्मी मंदिर का दौरा किया और शहर की अपनी यात्रा के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं और नेताओं से भी बातचीत की। बीजीयूएस गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान शहर में गणेश पंडाल स्थापित करने वाला एक छत्र निकाय है।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live