नीतीश कैबिनेट के मंत्री जी ने मोबाइल की रोशनी में दिया भाषण, अंधेरे में ही सरकार के कामों का किया बखान

Share this post

रोहतास जिले के चेनारी प्रखंड में एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश सरकार के मंत्री ने मोबाइल की रोशनी में भाषण दिया। मौके पर मौजूद जनता के सामने अंधेरे में ही इन मंत्रियों ने अपनी सरकार का गुणगान भी किया। बिहार के रोहतास जिले में शनिवार की रात बड़ा ही दिलचस्प नजारा देखने को मिला। एक कार्यक्रम के नीतीश सरकार के मंत्री ने मोबाइल की रोशनी में भाषण दिया। मौके पर मौजूद जनता के सामने अंधेरे में ही इन मंत्रियों ने अपनी सरकार का गुणगान भी किया। मोबाइल की रोशनी में भाषण देते मंत्री का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में मंत्री जी मोबाइल की रोशनी में भीड़ को संबोधित कर रहे हैं। दूसरी तरफ अंधेरे में बैठकर लोग उनका भाषण सुन रहे हैं।
बताया गया है कि चेनारी प्रखंड मुख्यालय के डाक बंगला मैदान में महागठबंधन सरकार के तीन मंत्रियों (कांग्रेस के मुरारी गौतम, राजद की अनिता देवी एवं जदयू के जमा खान) का अभिनंदन समारोह रखा गया था। कार्यक्रम दोपहर में रखा गया था, लेकिन मंत्री जी को पहुंचने में देर हो गई। शाम को जब मंत्री जी पहुंचे तो मैदान में बिजली की व्यवस्था नहीं देख नाराज हो गए। आनन-फानन में समर्थकों ने तुरंत अपने मोबाइल के टॉर्च को ऑन किया और उसी रोशनी में मंत्री जी ने अपना भाषण देना शुरू कर दिया। भाषण के दौरान मंत्री जी अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते रहे। उन्होंने कहा कि ये पढ़ाई, दवाई, कमाई, सुनवाई और कार्रवाई की सरकार है। कहा कि भारत सरकार की जुमलेबाज सरकार बहुत कुछ कह रही, लेकिन महागठबंधन की सरकार 10 लाख नौकरी देगी।
मोबाइल के टॉर्च की रोशनी में मंत्री जी के भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो को लेकर अब आयोजक सफाई देते फिर रहे हैं। उनका कहना है कि अभिनंदन समारोह शनिवार दोपहर में ही होना था, लेकिन आमंत्रित मंत्री शाम में आयोजन स्थल पर पहुंचे। मंत्रियों के बोलने की बारी आई तबतक पूरा अंधेरा हो चुका था। तब कार्यकर्ताओं ने अपने मोबाइल के टार्च जलाए, जिसमें मंत्री जी को भाषण देना पड़ा।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live