यमुना एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन से टकराई कार, युवक-युवती की मौत, अगले साल होनी थी दोनों की शादी

Share this post

दिल्ली के रहने वाले युवक और युवती कार से आगरा जा रहे थे। रात तकरीबन 12.30 बजे उनकी कार आगे चल रहे वाहन से टकरा गई। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
मथुरा के थाना बलदेव क्षेत्र में शुक्रवार की रात यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हो गया। एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन 135 के समीप एक कार की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार युवक और युवती की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने बताया कि युवक और युवती दिल्ली के रहने वाले थे। अगले साल फरवरी में दोनों की शादी होनी थी। जानकारी के मुताबिक नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के आरके पुरम सेक्ट आठ निवासी युवक विशाल पुत्र एसएन प्रसाद अपनी मंगेतर अलका पुत्री प्रदीप कुमार के साथ कार से आगरा जा रहा था। बलदेव क्षेत्र में रात तकरीबन 12.30 बजे इनकी कार आगे चल रहे वाहन से टकरा गई। हादसे में विशाल और अलका की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर थाना पुलिस और एक्सप्रेसवे के कर्मचारी पहुंच गए। दोनों शव कार में बुरी तरह फंसे हुए थे। पुलिस ने एक्सप्रेसवे की रेस्क्यू टीम के साथ शवों को बाहर निकाला। कार में मिले दस्तावेजों के आधार पर दोनों मृतकों की पहचान हुई। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित किया। शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया। परिजन शनिवार की सुबह मथुरा पहुंच गए।
मृतक के परिजन ने बताया कि विशाल और अलका की सगाई हो चुकी थी। अगले साल फरवरी में दोनों की शादी होनी थी। दोनों परिवार शादी की तैयारियां में जुटे थे। देर रात उन्हें हादसे की सूचना मिली तो परिवारों में कोहराम मच गया। जिला अस्पताल पहुंचे मृतकों के परिजनों के आंसू नहीं थम रहे थे। माना जा रहा है कि तेज रफ्तार की वजह से यह हादसा हुआ है।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live