‘भारत के बजाय कांग्रेस को जोड़ लें’ प्रहलाद का CM भूपेश पर हमला, कहा- बोलते समय मर्यादा का पालन करना चाहिए

Share this post

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि भूपेश कांग्रेस के नेता हैं अच्छी बात है। लेकिन, उन्हें बोलते समय मर्यादा का पालन करना चाहिए। कम से कम RSS के योगदान को वो न सराहें तो मुझे उनसे कोई आपत्ति नहीं।
छत्तीसगढ़ दौरे पर आए खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जल शक्ति मंत्रालय के केंद्रीय राज्य मंत्री राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने सीएम भूपेश बघेल पर हमला बोला। मीडिया से चर्चा करते हुए पटेल ने कहा कि वे कांग्रेस के नेता हैं अच्छी बात है। लेकिन, उन्हें बोलते समय मर्यादा का पालन करना चाहिए। कम से कम RSS के योगदान को वो न सराहें तो मुझे उनसे कोई आपत्ति नहीं। लेकिन, अगर वो आरोप लगाएंगे तो मैं उनसे कहूंगा कि ये असंयम की भाषा देश के लिए बेहतर नहीं है और उनके लिए भी नहीं है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भारत जोड़ने के बजाय उन्हें कांग्रेस को जोड़ना चाहिए। दरअसल, बिलासपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के उस बयान पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार और RSS की तुलना पाकिस्तानी एंपायर से की थी। बघेल ने यह भी कहा था कि भाजपा और आरएसएस के लोग छत्तीसगढ़ मॉडल सीखने आते हैं। केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ सरकार की कई योजनाओं को अपनाया है। कोरोनाकाल की गाइडलाइंस से लेकर गोधन न्याय योजना, आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल सभी को अपना रहे हैं। मैंने मोहन भागवत को कौशल्या माता मंदिर, गोठान और आत्मानंद स्कूल देखने आमंत्रित किया है, लेकिन कोई जवाब नहीं आया है।
केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल शुक्रवार को बिलासपुर के अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय में जनजातीय वीरों से संबंधित प्रदर्शनी में शामिल हुए। वहीं कलेक्टर सौरभ कुमार और जिला पंचायत सीईओ जयश्री जैन सहित अफसरों के साथ जल जीवन मिशन के कार्यों की समीक्षा कर मिशन के कार्यों में तेजी लाने कहा। प्रहलाद ने भूपेश सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ में जिस गति के साथ काम होना चाहिए वैसा नहीं हुआ है। 28 फीसदी काम हुआ है। केंद्र सरकार की तरफ से पैसों की कमी नहीं है। राज्य सरकार काम ही नहीं कर पाई। राज्यों से अपेक्षा थी कि मोदी सरकार से जितना पैसा मिल रहा है कम से कम उतना काम होना चाहिए।Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live