बाहुबली रमाकांत यादव फर्रुखाबाद जेल शिफ्ट, पिछले दिनों जेल में ही मिलने पहुंचे थे अखिलेश यादव

Share this post

समाजवादी पार्टी विधायक रमाकांत यादव को फर्रुखाबाद जेल में शिफ्ट किया है। कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए जेल के अधिकारियों ने डीएम से गुहार लगाई थी। जिसके बाद डीएम ने शासन ने अनुमति मांगी थी। समाजवादी पार्टी विधायक रमाकांत यादव को फर्रुखाबाद जेल में शिफ्ट किया है। कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए जेल के अधिकारियों ने डीएम से गुहार लगाई थी। जिसके बाद डीएम ने शासन ने अनुमति मांगी थी। राज्य सरकार द्वारा हरी झंडी मिलते ही सपा विधायक का ट्रांसफर कर दिया गया। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता व्यवस्था की गई थी। इससे पहले विधायक रामाकांत यादव आजमगढ़ की जेल में बंद थे।
रमाकांत यादव समाजवादी पार्टी के फूलपुर पवई क्षेत्र से सपा के विधायक हैं। वह बीते कई माहीने से जेल में बंध हैं। रमाकांत यादव फरवरी 2022 में अहरौला थाने के माहुल कस्बे में जहरीली शराब पीने से हुई आठ लोगों की मौत के मामले में दोषी गए थे। 25 जुलाई को विधायक रामाकांत यादव ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था जिसेक बाद उन्हें जेल भेज दिया गया था।
डीएम विशाल भारद्वाज ने बताया कि कानून व्यवस्था को ध्यान में रखकर रमाकांत का ट्रांसफर किया गया है। दरअसल 26 जुलाई को जेल में छापेमारी के दौरान पुलिस अधीक्षक को 12 मोबाइल समेत कई वस्तुएं बरामद हुई थी जिसके बाद जेल कर्मियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें ट्रांसफर कर दिया गया था। हाल ही में सपा सुप्रीमों अखिलेश यादवव ने एमएलए रमाकांत यादव से मिलने जेल पहुंचे थे।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live