बढ़ते अपराध पर नीतीश सरकार की नींद उड़ाएगी बीजेपी, 2 अक्टूबर को 15 मिनट का मौन धरना

Share this post

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल ने शनिवार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि नई सरकार आने के बाद अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।
बिहार में बढ़ते अपराध और कानून व्यवस्था को लेकर उठ रहे सवालों के बीच बीजेपी ने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार को घेरने की तैयारी कर ली है। बीजेपी नेता 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन राज्य भर में 15 मिनट मौन धरना देंगे। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़े में कई कार्यक्रम होंगे। 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बड़े स्तर पर रक्तदान किया जाएगा।
संजय जायसवाल ने शनिवार को पटना स्थित बीजेपी दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन की नई सरकार आने के बाद अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसके खिलाफ 2 अक्टूबर को बीजेपी नेता राज्य भर में 15 मिनट का मौन धरना देंगे। दूसरी ओर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर डीजीपी के साथ हाईलेवल मीटिंग बुलाई। साथ ही पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया समेत 11 जिलों में एसपी ग्रामीण के पद भी सृजित किए गए हैं। बता दें कि सत्ता से बाहर होने के बाद बीजेपी लगातार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर नीतीश सरकार को कठघरे में खड़ा कर रही है।
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जायसवाल ने कहा कि 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़े में बिहार के अंदर बीजेपी के कई कार्यक्रम होंगे। 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी नेता रक्तदान करेंगे। राज्यभर के ब्लड बैंकों में स्टोरेज की पूरी क्षमता तक रक्त दान किया जाएगा।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live