बीजेपी ने राहुल गांधी की टीशर्ट को 41 हजार का बताया, कांग्रेस ने पीएम मोदी के 10 लाख वाले सूट की दिलाई याद

Share this post

बीजेपी ने शुक्रवार को दावा किया कि पद यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने जो टीशर्ट पहनी है वो उसकी कीमत करीब 41 हजार रुपए हैं। इसके जवाब में कांग्रेस ने भी पलटवार किया और पीएम मोदी के सूट की याद दिला दी। कांग्रेस की ओर से शुरू ‘भारत जोड़ो’ यात्रा के बीच में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने ‘महंगे’ टीशर्ट को लेकर केंद्र की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। राहुल गांधी के टीशर्ट को लेकर बीजेपी की ओर से किए गए कटाक्ष पर अब कांग्रेस ने भी पलटवार किया है। इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सूट और चश्मे का हवाला देते हुए कहा कि सत्ताधारी पार्टी ‘भारत जोड़ो’ यात्रा में उमड़े जनसैलाब से घबरा गई है।
दरअसल, बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए राहुल गांधी की एक तस्वीर और ‘बर्बरी’ ब्रांड की टीशर्ट की तस्वीर और उसकी कीमत वाली तस्वीर साझा की। सत्तारूढ़ पार्टी का दावा है कि राहुल गांधी ने यात्रा के दौरान, जो टीशर्ट पहनी उसकी कीमत 41,257 रुपए है। बीजेपी ने कटाक्ष करते हुए कहा, ‘भारत, देखो।’ इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कांग्रेस ने कहा, ‘अरे… घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर। मुद्दे की बात करो… बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो। बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है, तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी। बताओ करनी है?’ आपको बता दें कि पीएम मोदी को सूट किसी ने गिफ्ट किया था। बाद में सूट की निलामी भी की गई थी। पार्टी ने राहुल गांधी समेत 119 नेताओं को ‘भारत यात्री’ नाम दिया है जो कन्याकुमारी से पदयात्रा करते हुए कश्मीर तक जाएंगे। ये लोग कुल 3570 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। कांग्रेस ने बुधवार को कन्याकुमारी से अपनी ‘भारत जोड़ो’ यात्रा की औपचारिक शुरुआत की और इस मौके पर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि मौजूदा समय में तिरंगे पर हमला किया जा रहा है।
पदयात्रा 11 सितंबर को केरल पहुंचेगी और अगले 18 दिनों तक राज्य से होते हुए 30 सितंबर को कर्नाटक पहुंचेगी। यात्रा कर्नाटक में 21 दिनों तक रहेगी और उसके बाद उत्तर की तरफ अन्य राज्यों में जाएगी। पदयात्रा में शामिल नेताओं को रात में सोने के लिए कंटेनर की व्यवस्था की गई है। कंटनेर के भीतर ही बेड और सोफा लगाए गए हैं।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live