बेरोजगारों से भागने लगे तेजस्वी, आरा में शिक्षक अभ्यर्थियों के मिलने की गुजारिश को अनसुना कर दिया

Share this post

आरा में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सामने टीईटी और सीटीईटी अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया। सर्किट हाउस में शिक्षक अभ्यर्थियों से तेजस्वी यादव नहीं मिले। इससे नाराज अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया। आरा में शुक्रवार को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सामने टीईटी और सीटीईटी अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया। सर्किट हाउस में शिक्षक अभ्यर्थियों से तेजस्वी यादव नहीं मिले। इससे नाराज अभ्यर्थियों ने नारेबाजी और प्रदर्शन किया।
डिप्टी सीएम व भोजपुर के प्रभारी मंत्री तेजस्वी यादव ने आरा में विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की बैठक की। इस दौरान उन्होंने अफसरों को नसीहत दी कि जनता व जनप्रतिनिधियों के साथ अच्छा व्यवहार करें। बेहतर कार्य करने व कराने और जोर दिया ताकि प्रखंड स्तर पर शिकायत नहीं मिले।अस्पतालों में दवाई व सफाई पर विशेष ध्यान दें। विभिन्न विभागों में रिक्तियों का ब्योरा मांगा और कहा कि सरकार पदों को भरने के लिए प्रयासरत है। जानकारी के अनुसार सर्किट हाउस में मीटिंग के बाद जैसे ही तेजस्वी का काफिला बाहर निकला, अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसके बाद काफिले के सामने से शिक्षक अभ्यर्थियों को बड़ी मुश्किल से हटाया गया। सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह बीच-बचाव कर तेजस्वी यादव का काफिला निकला।
सर्किट हाउस के गेट पर खड़े अभ्यर्थियों का कहना था कि विपक्ष के नेता के तौर पर उन्होंने आश्वासन दिया था कि पहली कैबिनेट की बैठक में शिक्षक अभ्यर्थियों को नौकरी दे दी जाएगी लेकिन वह आज तक पूरा नहीं किया, जिससे शिक्षक अभ्यर्थियों में अब मायूसी छाई हुई है। हम लोग तेजस्वी यादव से मिलने की पूरी कोशिश कर रहे थे लेकिन उनके सुरक्षा में तैनात अधिकारी और पुलिसकर्मियों ने मिलने नहीं दिया।
दरअसल तेजस्वी यादव ने 2020 विधानसभा चुनाव में युवाओं से वादा किया था कि अगर उनकी सरकार बनती है तो सरकार की पहली कैबिनेट में ही नौकरी वाली फाइल पर साइन करेंगे। इसके बाद अब जब बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी है तब शिक्षक अभ्यर्थी बिहार में सातवें चरण की बहाली के लिए जल्द ही घोषणा की मांग कर रहे हैं।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live