अखिलेश यादव को मोहसिन रजा की नसीहत, केशव को स्वामी प्रसाद न समझें

Share this post

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा केशव प्रसाद को दिए गए ऑफर पर विवाद थम नहीं रहा है। भूपेंद्र और केशव के बाद अब मोहसिन रजा ने अखिलेश को नसीहत दी है। समाजवादी के प्रमुख अखिलेश द्वारा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को दिए ऑफर पर बीजेपी नेता मोहसिन रजा ने भी नसीहत दी है। अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए मोहसिन रजा ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव शायद समझ नहीं पाए कि वह केशव प्रसाद मौर्या से बात कर रहे हैं जो कि हमारे बहुत ही प्रतिष्ठित और ऊर्जावान नेता हैं जिनके नेतृत्व में भाजपा ने 325 सीटें जीतकर आप का सूपड़ा साफ कर दिया था। सपा मुखिया शायद स्वामी प्रसाद मौर्या को समझ रहे थे इसलिए उन्होंने इस तरह की बात की।
दरअसल, अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक निजी समाचार चैनल के कार्यक्रम में कहा कि अगर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बिहार में हाल में हुए राजनीतिक घटनाक्रम से सबक लेते हुए अपने साथ 100 विधायक लेकर सपा में शामिल हो जाएं तो उन्हें मुख्यमंत्री बना देंगे। अखिलेश के ऑफर पर भाजपा की तरफ से पलटवार भी शुरू हो गया है। सबसे पहले केशव प्रसाद मौर्य ने ही हमला किया है। केशव ने कहा कि अखिलेश यादव मुझसे घृणा करते हैं। विधानसभा में अखिलेश का प्यार मेरे प्रति सबने देखा है। अखिलेश यादव खुद डूबने वाले हैं वो मुझे क्या मुख्यमंत्री बनाएंगे।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने भी अखिलेश पर पलटवार किया और कहा कि मौर्य किसी स्वार्थ में पड़ने वाले नेता नहीं हैं। अखिलेश यादव अपने गठबंधन और परिवार की चिंता करें, क्योंकि सपा गठबंधन के विधायक भाजपा के संपर्क में हैं।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live